IPL
IPL

नशे में धुत पिता ने रिश्तों से किया खिलवाड़, मासूम बेटी को बनाया हवस का शिकार 

लखनऊ: छोटा परिवार सुखी परिवार आप ने ये कहावत तो सुनी ही होगी। लेकिन जब उस परिवार से माँ चली जाती है तो वह परिवार बिखर सा जाता है। जी हाँ एक ऐसी ही घटना सामने आयी है जहां माँ की मौत के बाद 13 वर्षीय बेटी का सहारा उसका पिता ही था, जिसे वह अपना सब कुछ मानाने लगी थी। लेकिन उस मासूम को क्या पता था कि जिसे वह अपना माता-पिता सब कुछ मानती है वहीं इंशान एक दिन उस का भक्षक बन जाएगा।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Capital Lucknow) के नगराम थाना क्षेत्र में एक शर्मसार घटना सामने आई, जहां बेटी के साथ उसी के पिता ने दुष्कर्म किया। बेटी ने किसी तरह घर से भागकर अपने नाना-नानी को आपबीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दे कि नगराम थाना क्षेत्र में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी की माँ कई सालों पहले ही उसे दुनिया से छोड़कर चली गयी थी। किशोरी के अलावा उसके दो छोटे भाई भी हैं। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित मासूम किशोरी का ननिहाल पास में ही है इसलिए माँ की मौत के बाद वह कभी अपने पिता के घर या अपनी नाना-नानी पास चली जाती है।

नशे की हालत में पिता ने मासूम बेटी को बनाया शिकार

घटना बीती रात की है, पीड़िता अपने पिता के घर पर थी, रात में एक बजे के लगभग सो रही थी तभी अचानक उसका पिता आ गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। किशोरी पिता के सामने गिड़गिड़ाती रही, लेकिन नशे की हालत में पिता ने उसकी एक न सुनी और उसके साथ दुष्कर्म किया। पिता के डर से किशोरी ने रात में तो कुछ नही किया, लेकिन सुबह होती ही वह अपने नाना-नानी के पास चली गयी। नाना-नानी ने किशोरी की आपबीती सुनी तो उन लोगों ने बिना देर किए नगराम थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी मोहनलालगंज प्रवीण मलिक ने बताया कि किशोरी की मां की पहले ही मौत हो चुकी थी। पिता के खिलाफ पॉस्‍को ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Whatsapp के टर्म और कंडीशन में बदलाव, एक्सेप्ट करने से पहले जाने क्या है New Policy

यह भी पढ़ें: गेमिंग लवर्स का इन्तजार हुआ समाप्त, FAU-G की लांच डेट का हुआ ऐलान

Related Articles

Back to top button