शराबी पति ने अपने छह साल के बेटे के सामने ही बीवी को पीट-पीटकर की हत्या…

उत्तर प्रदेश: रायबरेली जिले में में एक व्यक्ति ने अपने बेटे के सामने ही अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बता दे .की छह साल के बेटे ने पिता की हैवानियत की कहानी पुलिस से बयान की है। पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया है।जानकारी के मुताबिक, गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के कोरिहर गांव निवासी धर्मराज शराब पीने का आदी था। मंगलवार की शाम धर्मराज शराब पीकर घर आया। वह किसी बात पर पत्नी से उलझ गया और फिर उसे बेरहमी के साथ पीटने लगा। शाम से शुरू हुआ विवाद देर रात तक चलता रहा। सुबह ग्रामीणों को पता चला कि धर्मराज की पत्नी संगीता दुनिया में नहीं रही।

रात में झगड़ा हुआ सुबह खेत में मिला शव
ग्रामीण राम केवल बताते हैं कि हम अपने ट्यूबवेल पर थे, तभी हमें संगीता के चीखने-चिल्लाने की आवाज मिली थी। रात को भी धर्मराज की पत्नी की गुहार सुनाई पड़ी। सुबह उसकी मौत की खबर मिली। एक अन्य ग्रामीण गुड्डू ने बताया कि धर्मराज ने शराब पीकर पत्नी को मारा। प्रतिदिन वह पत्नी से झगड़ा करता रहता था।

मंगलवार की शाम धर्मराज शराब ज्यादा पीकर आया और मारने लगा। उसे कई बार मना किया गया लेकिन नहीं माना। मौत की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस को उसके छह साल के बेटे ने मारपीट की सारी दास्तां सुनाई। एसपी स्वप्निल ममगई ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है।

Related Articles