शराबी चूहों ने पुलिस को छकाया, इस राज्य में शराब और गांजा का किया सफाया

फरीदाबाद: अच्छा इंसान कभी-कभी बुरी संगत का शिकार हो जाता है लेकिन कभी चूहों में ऐसा नहीं देखा होगा। शायद इससे पहले आपने सुना होगा की बिहार में शराबी चूहों ने पुलिस के पास रखी भारी मात्रा में शराब पी ली थी। लेकिन अब बिहार के अलावा हरियाणा के फरीदाबाद से शराबी चूहों की खबर आ रही है। यहां के चूहे (Rats) तो बिहार के चूहों से ज्यादा शराबी निकले है। यहां के चूहे (Rats) शराब के साथ-साथ गांजा और अफीम जैसे मादक पदार्थ भी खत्म कर रहे है।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद में थानों के मालखाने से 29 हजार लीटर शराब की बोतलें, कंटेनरों रखी थी लेकिन पुलिस को वहां से खली मिली है। पुलिस ने बताया है कि ये सब चूहों ने खली की है। चूहों ने शराब के अलावा गांजा, अफीम जैसे मादक पदार्थों के डिब्बे और पोटली भी कुतर दिया है। इस शहर के सभी थानों से एक साल बाद जब्त शराब को नष्ट करने के लिए पुलिस कमिश्नर ऑफिस से आंकड़ा जुटाया जा रहा था।

ये भी पढ़ें : रोज सुबह-शाम करें ये योगासन, घुटनों का दर्द होगा जल्‍दी छूमंतर

शराबी चूहों ने भारी मात्रा में शराब की खत्म

शराब, गांजा, अफीम जैसे मादक पदार्थों के गायब होने की जब जानकारी लगी तो शहर भर में हड़कंप मच गया। जब इस मामले की जांच की गई तो सामने आया है कि फरीदाबाद के सभी थानों के मालखानों में चूहों ने आतंक मचा रखा है। पुलिस ने बताया है कि एक साल से थानों में करीब 29 हजार 995 लीटर अंग्रेजी शराब, 53 हजार की 473 लीटर देसी शराब, 2 हजार 804 कैन बियर और 805 लीटर कच्ची शराब को जब्त करके विभिन्न थानों के मालखानों में रखा गया था। लेकिन यहां के चूहे इतने बड़े शराबी है कि थाने में रखी सभी शराब पी गए और गांजा और अफीम जैसे मादक पदार्थ भी खत्म कर दिया। फरीदाबाद पुलिस इन दिनों शराबी चूहों से परेशान चल रहा है।

ये भी पढ़ें : Hackers ने किये सिक्योरिटी कैमरे हैक ,इस कंपनी का प्राइवेट डाटा किया लीक

Related Articles