नशे में धुत युवक ने 75 साल की महिला के साथ किया रेप (Rape)

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में मानवता हुई शर्मसार, युवक ने शराब के नशे में 75 साल की वृद्ध महिला के साथ किया दुष्कर्म (Rape)

हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना में एक कामांध युवक ने शराब के नशे में एक 75 साल की वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दे डाला।

दुष्कर्म की वारदात

घटना के दौरान वृद्ध महिला घर में अकेली थी। आरोपी युवक महिला के गांव का ही रहने वाला है। कामांध युवक ने वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात के दौरान उससे बेरहमी भी की जिससे महिला को चोटे भी आयी है। घटना की जानकारी तब हुई जब उसका बेटा घर वापस लौटा तब वृद्ध महिला ने घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भेज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेIND vs AUS: दूसरे दिन का खेल समाप्त, 2 विकेट के नुकसान पर भारत ने बनाए 96 रन

पुलिस अधीक्षक का बयान

अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव ने कहा कि मल्लावां कोतवाली के एक गांव की रहने वाली वृद्धा कल रात अपने घर में अकेली थी। उसी दौरान गांव का कमलेश नाम का युवक वृद्धा के घर उसके बेटे को पूछने पहुंचा और जब वृद्धा ने बेटे के घर पर ना होने की बात बताई तो आरोपी युवक ने घर में घुसकर वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। कामांध युवक की करतूत से महिला को कई जगह चोटें भी आई हैं।

घटना की जानकारी महिला के बेटे के लौटने पर हुई जिसके बाद बेटे ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक ने शराब के नशे में इस वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ेकोहरा (Fog) बना काल, बस और एंबुलेंस की भीषण टक्कर में वृद्धा की मौत

Related Articles

Back to top button