विवादों के चलते बदमाशों ने की पार्षद की गोली मारकर हत्या

मेरठ: मेरठ जिले में पुलिस भले ही अपराध नियंत्रण का दावा करती हो, लेकिन जिस तरह से जिले में आए दिन अपराध हो रहे हैं, उससे ऐसा लगता है कि अपराधियों में कानून का खौफ नहीं है। ताजा मामला शास्त्री नगर का है, जहां बदमाशों ने एक पार्षद की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।

इलाके में मचा हड़कम 

बता दें कि नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर के दबाई नगर मोहल्ले के निवासी जुबेर पार्षद हैं। जुबेर का मकान संतोष नर्सिंग होम के पास में है। जुबेर शनिवार सुबह घर में ताला लगाकर अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठ रहे थे। तभी तीन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिसमें पार्षद जुबेर की मौके पर ही मौत हो गई। इस वारदात के बाद मोहल्ले में हड़कंप मच गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बदमाश मौके से फरार हो गए।

आनन-फानन में मौके पर पहुंचे मोहल्ले वासियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पार्षद जुबेर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो प्राथमिक जांच में पता चला है कि बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है, साथ ही परिवार के लोगों से भी इस संबंध में बात करने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि पार्षद का किसी के साथ विवाद चल रहा था। पार्षद प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करते थे।

यह भी पढ़ें: वाहनों के निर्बाध हस्तांतरण के लिए नया पंजीकरण चिह्न

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles