किसान आंदोलन के चलते 18 दिसंबर के दिन इन जगहों पर ट्रेनें रहेंगी कैंसिल

किसान आंदोलन के चलते 18 दिसंबर के दिन दरभंगा-अमृतसर विशेष गाड़ी सहित अन्य ट्रेंने रहेंगी कैंसिल

गोरखपुर: पंजाब में चल रहे किसान आंदोलन के कारण पूर्वोत्तर रेलवे ने कुछ स्पेशल ट्रेनों के निरस्तीकरण का फैसला लिया है। पूर्वोत्तर रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि पंजाब में चल रहे किसान आंदोलन के कारण दरभंगा से 16 दिसंबर को चलने वाली 05211 दरभंगा-अमृतसर विशेष गाड़ी, अमृतसर से 18 दिसंबर को चलने वाली 05212 अमृतसर-दरभंगा विशेष गाड़ी निरस्त रहेगी।

इन जगहों पर निरस्त रहेगी ट्रेन

उन्होंने बताया कि इसी प्रकार न्यू जलपाईगुड़ी से 16 दिसम्बर को चलने वाली 02407 न्यू जलपाईगुड़ी-अमृतसर विशेष गाड़ी अम्बाला में अपनी यात्रा समाप्त करेगी। यह गाड़ी आंशिक रूप से अम्बाला-अमृतसर के बीच निरस्त रहेगी। अमृतसर से 18 दिसम्बर को चलने वाली 02408 अमृतसर-न्यू जलपाईगुड़ी विशेष गाड़ी अम्बाला से चलायी जायेगी। यह गाड़ी आंशिक रूप से अमृतसर-अम्बाला के बीच निरस्त रहेगी। अमृतसर से 16 दिसम्बर को चलने वाली 04654 अमृतसर-न्यू जलपाईगुड़ी विशेष गाड़ी सहारनपुर से चलायी जायेगी। यह गाड़ी आंशिक रूप से अमृतसर-सहारनपुर के बीच निरस्त रहेगी।

इसके अलावा न्यू जलपाईगुड़ी से 18 दिसम्बर को चलने वाली 04653 न्यू जलपाईगुड़ी-अमृतसर विशेष गाड़ी सहारनपुर में अपनी यात्रा समाप्त करेगी। यह गाड़ी आंषिक रूप से सहारनपुर-अमृतसर के बीच निरस्त रहेगी।

प्रवक्ता का बयान

प्रवक्ता ने आगे बताया कि आन्दोलन के कारण अमृतसर से 16 दिसम्बर को चलने वाली 04650 अमृतसर-जयनगर विशेष गाड़ी निर्धारित मार्ग अमृतसर-जन्डियाला-बीस के स्थान पर परिवर्तित मार्ग अमृतसर-तरनतारन-व्यास के रास्ते चलायी जायेगी।

यह भी पढ़ेIND vs AUS: डे-नाइट टेस्ट खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हुआ ऑस्ट्रेलिया का यह स्टार खिलाड़ी

यह भी पढ़ेDay-Night टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का दबदबा, जाने भारतीय टीम का हाल

Related Articles