मचाडो के शानदार गोल के चलते नॉर्थईस्ट ने बेंगलुरु से 2-2 से किया मैच ड्रा

हाईलैंडर्स के लिए इस बार भी पुर्तगाल के फॉरवर्ड मचाडो संकट मोचक बनकर उभरे और उन्होंने 78वें मिनट में बॉक्स के सेंटर से शानदार गोल करते हुए नॉर्थईस्ट को 2-2 की बराबरी दिला दी।

फातोरदा: लुइस मचाडो के शानदार दो गोलों के दम पर नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने मंगलवार को यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के मैच में बेंगलुरु एफसी को 2-2 के ड्रॉ पर रोक दिया।

नॉर्थईस्ट को इस सीजन में पांच मैचों में तीसरी बार ड्रॉ खेलना पड़ा है और अब वह नौ अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है जबकि बेंगलुरु को भी चार मैचों में तीसरी बार ड्रॉ खेलना पड़ा है। टीम छह अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

दोनों टीमों के बीच पहला हाफ 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ। मैच का पहला गोल नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने किया जबकि बेंगलुरू ने जल्द ही बराबरी का गोल कर दिया। दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने 1-1 गोल दागे। लुइस मचाडो ने चौथे ही मिनट में ही शानदार गोल कर हाईलैंर्ड्स को आगे कर दिया लेकिन जुआनन ने 13वें मिनट में स्कोर 1-1 कर दिया।

मचाडो ने दिलाई टीम को बराबरी

दूसरे हाफ में बेंगलुरू ने 64वें मिनट में एक और बेहतरीन हमला किया लेकिन हाईलैंडर्स के गोलकीपर गुरमीत ने एक शानदार बचाव करते हुए खतरे को टाल दिया। हालांकि इसके छह मिनट बाद ही ब्लू आर्मी ने एक और हमला किया और इस बार गुरमीत बस देखते ही रह गए और बॉल गोल में चली गई। इस गोल से बेंगलुरु ने अपना स्कोर 2-1 कर लिया। बेंगलुरु के लिए यह गोल उदांता सिंह ने 70वें मिनट में कप्तान सुनील छेत्री के पास पर किया। हालांकि पूर्व चैम्पियन की यह बढ़त ज्यादा देर तक कायम नहीं रह सकी और नॉर्थईस्ट ने 78वें मिनट में ही बराबरी हासिल कर ली।

हाईलैंडर्स के लिए इस बार भी पुर्तगाल के फॉरवर्ड मचाडो संकट मोचक बनकर उभरे और उन्होंने 78वें मिनट में बॉक्स के सेंटर से शानदार गोल करते हुए नॉर्थईस्ट को 2-2 की बराबरी दिला दी। इसके बाद कोई भी टीम एक-दूसरे की डिफेंस में सेंध नहीं लगा पाई और उन्हें अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा।

ये भी पढ़ें: 15 जनवरी से अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य हाेगा शुरू

Related Articles