इस एक्ट्रेस की वजह से टूटा शेखर और सुचित्रा का घर, पूरा मामला सुनकर उड़ जाएंगे होश

0

मुंबई। बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर, एक्टर और प्रोड्यूसर शेखर कपूर की पर्सनल लाइफ बेहद विवादों में रही है। उनकी दूसरी पत्नी एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने एक फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने तलाक के पीछे की वजह बताया है। उस एक्ट्रेस का नाम सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि प्रीति जिंटा हैं। सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने प्रीति जिंटा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि दोनों के बीच जारी रोमांटिक रिलेशनशिप की वजह से उनका तलाक हुआ। उन्होंने प्रीति जिंटा को ‘मैनईटर’ तक करार दिया। उधर प्रीति ने सुचित्रा के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। प्रीति ने तो यहां तक कहा कि सुत्रिता का मानसिक संतुलन कुछ ठीक नहीं है।

उन्होंने कहा, शेखर मेरे लिए हमेशा खास रहेंगे। वह मुझे इंडस्ट्री में लाए थे। मुझ पर किसी का रिश्ता तोड़ने का आरोप लग रहा है जोकि दुर्भाग्यपूर्ण है। सुचित्रा की दिमागी हालत सही नहीं है।

सिर्फ प्रीति से ही नहीं शेखर कपूर का नाम फेमस एक्ट्रेस शबाना आजमी के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों इश्क इश्क इश्क के सेट पर मिले थे। दोनों ने एक दूसरे को सात सालों तक डेट किया लेकिन फिर किसी कारण उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद भी शबाना ने शेखर की निर्देशित पहली फिल्म मासूम (1982) में काम किया था।

loading...
शेयर करें