माधुरी दीक्षित का नाम सुनते ही भड़क गए संजय दत्त, बिना जवाब दिए ….

मुंबई।  संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 21 साल बाद करण जौहर की नयी फिल्म में फिर साथ आने वाले थे। ऐसी खबरें आ रही थीं, यह वही फिल्म है जिसमें पहले श्रीदेवी शामिल होने वाली थीं। लेकिन उनके अचानक निधन के बाद करण यह फिल्म माधुरी दीक्षित के साथ बनाने जा रहे हैं। हालांकि बाकी कास्ट की अब तक घोषणा नहीं हुई है।

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अफेयर के चर्चे कभी बॉलीवुड में बहुत फेमस थे। को-स्टार से लवर्स बने ये दो लोग आज एक-दूसरे को फूटी आँख नहीं सुहाते हैं। जानकारी के मुताबिक हाल ही में एक इवेंट में जब अभिनेता संजय दत्त से माधुरी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया और उठकर इवेंट से चले गए।

मामला यह है की एक इवेंट के दौरान एक पत्रकार के सवाल पर संजय भड़क उठे। जब पूछा गया कि उन्होंने करण जौहर की फिल्म साइन कर के क्यों छोड़ दी, तो उन्होंने सवाल का जवाब नहीं दिया और गुस्से में वहां से उठकर चले गए। जिस फिल्म के सवाल पर संजय दत्त इतना भड़क गए, वो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाई जा रही है।

करण ने जैसे ही फिल्म के लिए माधुरी को किया,  संजय दत्त ने फिल्म छोड़ दी। करण जौहर ने ट्विटर पर इस फिल्म की घोषणा भी की थी कि माधुरी को फिल्म के लिए साइन कर दिया गया है, लेकिन बाकी कास्ट की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

 

Related Articles