जाह्नवी कपूर के अनप्रोफेशनल रवैये की वजह से हाथ से निकल गई यह फिल्म, अब हो रहा पछतावा…

0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों फिल्म सिंबा के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। फिलहाल तो वे अपनी पहली फिल्म केदारनाथ शूट कर रही हैं। वहीं इसी बीच उनकी दूसरी फिल्म सिंबा भी फाइनल हो गई है।
जानकारी के मुताबिक सिंबा के लिए मेकर्स को सारा से पहले जाहनवी कपूर ज्यादा पसंद थीं। उन्हें इस फिल्म के लिए लगभग फाइनल ही कर लिया गया था कि जाह्नवी की एक गलती से उनके हाथ से ये बड़ी फिल्म निकल गई।

ख़बरों की मानें तो ‘सिंबा’ की स्क्रिप्ट जाह्नवी और सारा दोनों को सुनाई गई थी लेकिन रोहित की पहली पसंद जाह्नवी ही थी, लेकिन जाह्नवी के अनप्रोफेशनल रवैया से उन्हें इस फिल्म से हाथ धोना पड़ा।
दरअसल मामला यह है की जाह्नवी ने मीडिया में पहले ही ये खबर लीक कर दी कि उन्हें सिंबा के लिए लिया जा रहा है। वे यहां तक कहती दिखी कि वे रणवीर सिंह जैसे बड़े स्टार के साथ काम करने को लेकर नर्वस हैं।

बस जाह्नवी की यही बात रोहित को पसंद नहीं आई और उन्होंने उनकी जगह इस प्रोजेक्ट में सारा को साइन कर लिया। वहीं ये फिल्म नहीं मिलने पर जाह्नवी मायूस तो जरूर होंगी लेकिन ये फिल्म सारा के लिए जाह्नवी से ज्यादा जरूरी थी क्योंकि उनकी पहली फिल्म बीच में ही लटक गई है।

 

loading...
शेयर करें