इस कारण सुसाइड करना चाहती थी सपना चौधरी, फिर इस कारण बदल डाला इरादा

0

पिछले साल ही बिग बॉस 11 में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली सपना चौधरी हर रोज अपने किसी ना किसी शो को लेकर सामने आती है गौरतलब है सपना का नाम आज भारत में काफी मशहूर है इस शो में आने के बाद सपना ने अपने करियर में चार चांद लगा लिये।वही सपना एक के बाद एक शो में अपनी पॉपुलेरिटी को लेकर सामने आती है।

हाल ही में अपने एक इवेंट में पहुंची सपना ने बताया कि उनके एक शो में एक विवाद ऐसा हुआ था जिसकी वजह से वो सुसाइड करना चाहती थी जी हां बतान चाहेंगे हरियाणवी डांसर सपना ने 17 फरवरी 2016 को गुरुगांव के चकरपुर गांव में एक रागिनी गाई थी। इस रागिनी को लेकर खूब विवाद हुआ था। डांसर के खिलाफ एक व्यक्ति ने मुकदमा भी दर्ज कराया था।

इन विवादों के बाद सोशल मीडिया पर भी सपना के खिलाफ अभियान छेड़ दिया गया। सपना को धमकी मिलने लगी। अश्लील मैसेज आने लगे। वही एक रिपोर्ट में कहा जाता है कि इन्हीं सब चीजों से परेशान होकर सपना ने सुसाइड करने की कोशिश की थी।

जी हां अब लीजिए सपना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इसका खुलासा किया सपना ने कहा- “जिस तरह से मुझे परेशान किया जा रहा था। मेरे खिलाफ गलत अफवाह उड़ाई जा रही थी. मैं उससे परेशान हो गई थी. साथ ही उन्होंने बताया कि जो रागिनी मैंने गाई थी वो मेरे गाने से 40 साल पहले भी गाई गई थी। लेकिन मेरे गाने से विवाद हो गया। मैंने किसी जाति का अपमान नहीं किया. जबरदस्ती मेरा नाम घसीटा गया।”

आपको बता दें सपना जल्दी ही अपनी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्टस में नजर आएगी इस फिल्म में सपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

loading...
शेयर करें