इस वजह से रोहित शेट्टी से नाराज हो गईं ये टीवी अभिनेत्री, बात करने से किया इनकार

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में टास्क का लेवल भी बढ़ रहा है और कंटेस्टेंट्स में डर का माहौल भी. हर टॉस्क एक अलग चुनौती की तरह सामने आ रहा है. इस सीजन में दर्शकों को पहली बार वो टास्क देखने को मिल रहे हैं जो इससे पहले किसी खतरों के खिलाड़ी के सीजन में नही हुए है. इसके चलते शो काफी रोमांचक हो गया है और कंटेस्टेंट की बढ़ गई हैं दिल की धड़कने.

 

अब हाल ही में शो में ऐसा ही एक टास्क हुआ था जो पहले कभी देखने को नहीं मिला. कंटेस्टेंट को अपने फोन की कुर्बानी देनी पड़ी. जी हां, टास्क के मुताबिक कंटेस्टेंट को तीन मोबाइल फोन को अनलॉक करना था.

अब उनको तीन पासवर्ड भी दिए गए थे जो अलग-अलग कंटेनर में थे. उन कंटेनर में कीड़े मकौड़ों की भरमार थी. ट्विस्ट ये था कि अगर कंटेस्टेंट इस टास्क में फेल हो जाते हैं, तो उनके फोन तोड़ दिया जाएंगे.

इस टास्क को तेजस्वी प्रकाश,आरजे मलिष्का और अमृता खानविलकर ने किया. टास्क की विजेता बनकर मलिष्का उभरी. उन्होंने तीनों फोन अनलॉक कर दिए थे. वही अमृता और तेजस्वी प्रकाश ये टास्क हार गईं. अब अमृता ने तो अपने फोन टूटने पर ज्यादा रिएक्ट नहीं किया लेकिन तेजस्वी प्रकाश खासा नाराज हो गईं. उन्होंने शो के दौरान कई बार बोला कि वो रोहित शेट्टी से बात भी नहीं करेंगी. वो अपना फोट टूटने के चलते काफी गुस्सा थी.

वैसे रोहित शेट्टी ने तेजस्वी को ज्यादा देर नाराज रहने नहीं दिया. उन्होंने बाद में तेजस्वी से एक मजेदार टास्क करवाया. उन्होंने तेजस्वी से ड्राइिंग करवाई. अब तेजस्वी ड्राइिंग कर रही थीं और दूसरे कंटेस्टेंट फिल्म का अनुमान लगा रहे थे. इसके बाद तेजस्वी ने भी बोला था कि रोहित शेट्टी इतने भी बुरे नहीं है.

Related Articles