खटकने लगे सास के ताने तो खाने में मिला दिया जहर, 120 बीमार, पांच की मौत

रायगड़। यहां एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे जानने के बाद कोई भी सास अपनी बहु से कुछ भी कहने से पहले दस बार सोचेगी। दरअसल एक महिला ने अपने ही परिवार के सभी सदस्यों को खाने में जहर परोस दिया। वो भी सिर्फ इसलिए कि उसकी सास और पति बात-बात पर उसे ताने दिया करते थे। मामले में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 120 लोग बीमार पड़ गए है। पुलिस द्वारा पूछताछ में महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोने लगा दाती महाराज…

खाने में जहर

खबरों के मुताबिक़ प्रादन्या सुर्वासे के रिश्तेदार सुभाष माने ने सोमवार को गृह प्रवेश के अवसर पर भोज का आयोजन किया था। गृह प्रवेश की पूजा-पाठ के बाद दोपहर 2:30 बजे के करीब भोज शुरू हुआ। खाना गांव के ही एक महाराज ने बनाया था। खाना खाने के कुछ ही घंटे बाद लोग मिचली, उल्टी आने और पेट दर्द की शिकायत करने लगे।

तबीयत बिगड़ने के चलते करीब 88 लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा। जहरीला खाना खाने से मरने वालों में तीन बच्चे शामिल हैं। उल्का शिंदे के बेटे ऋषिकेश की भी मौत हो गई।

पीडीपी-भाजपा गठबंधन से अलग होने के बाद पहली बार अमित शाह…

पुलिस ने एक-एक कर खाना परोसने वालों से पूछताछ शुरू की तो प्रादन्या सुर्वासे ने अपने जुर्म स्वीकार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय प्रादन्या सुर्वासे अपने पति की हत्या करना चाहती थी। आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति और ससुराल वाले उसके काले रंग का हमेशा मजाक उड़ाते रहते थे और उसकी बनाए खाने की भी बुराइयां करते रहते थे।

पूछताछ में यह भी पता चला कि प्रादन्या सुर्वासे की यह दूसरी शादी है। महिला का आरोप है कि उल्का शिंदे नाम की उसकी एक महिला रिश्तेदार ने उसके चरित्र पर दाग लगाकर उसकी पहली शादी तुड़वा दी थी। उसका कहना है कि उल्का शिंदे उसी तरह अब उसकी दूसरी शादी भी तुड़वाने की कोशिश कर रही है।

वहीं महिला ने अपनी सास सिंधु सुर्वासे पति सुरेश गोविंद सुर्वासे, अपने दोनों ननदों उज्ज्वला पवार और ज्योति अशोक कदम, सास की बहन सरिता माने और सरिता के पति सुभाष माने पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

Related Articles