डिबेट के दौरान भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में चले लात घूसे, मामला दर्ज

अहमदाबाद: चुनावी माहौल के बीच अहमदाबाद रिवरफ्रंट पर आयोजित एक निजी चैनल की डिबेट में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात घूसे चले। माहौल इतना खरब हो गया कि पुलिस बुलानी पड़ गई। दोनों पक्षों ने थाने में एक दूसरे खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

रिवरफ्रंट एनआईडी ब्रिज के नीचे रविवार शाम अहमदाबाद के पश्चिम लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी किरीट सोलंकी और कांग्रेस प्रत्याशी राजू परमार , भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष ऋत्विक पटेल की उपस्थित में टीवी डिबेट चल रही है। कांग्रेस -भाजपा के सभी कार्यकर्ता अपनी जगह-जगह बैठे हुए थे। करीब 20 मिनट तक डिबेट जारी रही है।

इस बीच भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चौकीदार चोर और पप्पु के नारे लगाने लगे। जिससे माहौल बिगड़ गया, देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी। घटना के चलते सुरक्षा में तैनात इंचार्ज पीआई वी.एच.ठाकोर सहित का पुलिस का काफिला पहुंच गया।

पुलिस के सामने भी दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर लात-घूसे बरसाते रहे है। पुलिस ने जैसे-तैसे दोनों पक्षों को अलग कर 20 से अधिक कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

रिवरफ्रंट पुलिस थाने में कांग्रेस की शहर मंत्री लक्ष्मी बेन वाघेला ने शिकायत दर्जा करवाई है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया है। जिससे उन्हें गंभीर चोट आई है। उनके पास इस घटना का वीडियो भी है।

उधर भाजपा की महिला वोर्ड प्रमुख बिजलबेन पटेल ने शिकायत दर्ज करवाई है कि डिबेट के दौरान राहुल पर कोमेंट करने से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया। जिसमें उनको चोट लगी है।

इंचार्ज पीआई वी.एच.ठाकोर ने बताया कि दोनों पार्टियों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। डिबेट के दौरान लगे वीडियों कैमरे देखे जा रहे है। जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles