कॉलेज में मॉक ड्रिल के दौरान दूसरे फ्लोर से ट्रेनर ने छात्रा को दिया धक्का, हुई मौत

चेन्नई। तमिलनाडु के नागामल कॉलेज ऑफ ऑर्ट्स एंड साइंस कॉलेज की एक छात्रा की मॉक ​ड्रिल के दौरान मौत हो गई। 19 वर्षीय नागामन कॉलेज में बीबीए की पढ़ाई कर रही थी।

मोक ड्रिल

युवकी के मैत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो ​रहा है​। ​वीडियो मे साफ दिखाई दे रहा है कि युवकी को ट्रेनर के द्धारा हल्का धक्का दिये जाने पर युवकी नीचे गिर जाती है। जिसके कारण युवकी के सर और कमर मे चोट आ जाती है और उसकी मृत हो जाती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कॉलेज के छात्र ने बताया कि मॉक ड्रिल के दौरान नागामल दूसरी मंजिल से कूदने की इच्‍छा जाहिर की थी। इसलिए ट्रेनर ने नागामन का भी नाम मॉक ड्रिल के ​अभ्यास के लिए लिस्ट में डाल दिया था। लेकिन भयभीत होने की वजह से नागामल ने छलांग लगाने से मना कर दिया। ऐसे मे बाकी छात्रों ने नागामल को फिर से ट्रेनर के पास भेज दिया, ताकि उसके टूटते हुए आत्‍मविश्‍वास को जगाया जा सके। ट्रेनर से मिलने के बाद भी नागामल ने अपना विचार नहीं बदला।

इंडिया टुडे को मॉक ड्रिन अभ्यास के दौरान का एक वीडियो हासिल हुआ है जिसमें साफ दिख रहा है। कि ट्रेनर की ओर से उसे हल्का धक्का दिया गया और वह नीचे गिर गई। गिरने के दौरान वह पहले मंजिले के सनशेड पर गिरी और इससे टकराने के बाद वह नीचे गिर गई।

छात्रों के सुरक्षा के लिए नीचे नेट लगाया गया था, लेकिन वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह छात्रा इस अभ्यास के लिए तैयार नहीं थी।

Related Articles