टॉक शो के दौरान राखी अपने बयानों को लेकर हुईं शर्मिंदा, सनी से मांगी माफी

0

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज और अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. राखी सावंत हाल ही में राजीव खंडेवाल के टॉक शो “जज्बात” में अपनी दोस्त बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान के साथ नजर आईं थी. शो में राखी ने सनी लियोंनी को लेकर दिए गये बयानों पर मांगी माफी.

 राखी सावंत

राखी ने कुछ साल पहले सनी लियोनी को भारत छोड़कर जाने के लिए कहा था. 2015 में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी को उनके घर से निकाला जा रहा है. जब इस बारे में राखी सावंत से सवाल किया गया था, तो उन्होंने कहा था कि घर से नहीं इन्हें देश से निकल देना चाहिए. मैं एक हिंदुस्तानी लड़की हूं, मैं राजनीति में आई, अब मुझे यह सब ऐसे पहनने के लिए उसी ने मजबूर किया है. मैं यहां पर हूं और मैं उससे ज्यादा हॉट लगती हूं.

राजीव खंडेलवाल

राखी ने कहा था सनी लियोनी तुम मेरे भारत से निकल जाओ, मेरी फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दो. लेकिन अब राखी ने इस टॉक शो के जरिए सनी लियोनी से अपने बयानों के लिए माफी मांग ली है. शो के होस्ट राजीव खंडेलवाल ने जब राखी से इस बारे में सवाल किया तो राखी ने कहा कि उन्हें अपनी गलती का एहसास है और वह अपनी गलती स्वीकार करती हैं. राखी ने कहा, ”मुझे इस बात का पछतावा है कि मैंने सनी की जर्नी को बिना जानें ही जज कर लिया कि उन्होंने बीते सालों में किन मुश्किलों का सामना किया है.

मैं सनी लियोनी से इस बात के लिए माफी मांगती हूं और मुझे उन्हें जज करने का कोई अधिकार नहीं है.”

loading...
शेयर करें