टीवी डिबेट के दौरान नेताओं के बीच जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

नई दिल्ली: टीवी डिबेट में नेताओं के बीच बहसबाजी आम बात है यह बात तो आप सभी को पता है। हम सब ने नताओं को जुबानी जंग करते हुए कई बार देखा है। कई हमें ऐसा लगता है कि अभी लड़ाई हो जाएगी पर होती नहीं है। लेकिन जो पाकिस्तान में एक डिबेट के दौरान हुआ है उसकी वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

डिबेट के दौरान हुई मारपीट

पाकिस्तान में अक्सर ऐसा कुछ होता रहता है जो दुनियाभर के लोगों को एंटरटेन करता रहता है। कभी वहां के शहरों में अंधेरा छा जाता है तो कभी कुछ हो जाता है। लेकिन इस बार तो कुछ और ही मामला सामने आया है। हमने अपने देश में नेताओं के बीच अक्सर जुबानी जंग चलती रहती है। लेकिन एक टीवी शो के दौरान लात-घूसे चलते हुए नहीं देखा है और ऐसा पाकिस्तान ने कर दिखाया है। जी हां पाकिस्तान में टीवी डिबेट के दौरान दो नेताओं के बीच जमकर लात-घूंसे चलने लगे।

दोनों नेताओं के बीच मारपीट करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि पहले दोनों के बीच बहसबाजी होती है फिरउसमें से एक नेता उठकर दूसरे हाथ हाथ पकड़कर उसे नीचे गिरा देता है। फिर दोनों के बीच मारपीट होने लगती है। वहीं पाकिस्तान के वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर कनाडियन पत्रकार तारिक फतह ने शेयर करते हुए लिखा, ‘एक देश इतने उत्पादन कैसे करता है …पाकिस्तान कैसे करता है?’

यह भी पढ़ें: देश को Corona Vaccine देने वाले Serum Institute में लगी भीषण आग

Related Articles

Back to top button