डबल मर्डर से गाजियाबाद में दशहत, 2 महिलाओं की निर्मम हत्या व 3 बच्चे घायल

लखनऊ : राष्ट्रीय राजधानी से सटे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रविवार को एक घर में हमला करके दो महिलाओं की हत्या कर दी गई है, इलाके में दहशत पैदा कर देने वाली इस घटना में  तीन बच्चे भी बुरी तरह घायल हो गए है। मामला मसूरी थाना क्षेत्र का है, मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायल बच्चो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

गाजियाबाद (Ghaziabad) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कलानिधि नैथानी (Kalanithi Naithani) ने बताया कि, शुरआती जांच से पता चलता है कि इस घटना को एक बढ़ई द्वारा अंजाम दिया गया ,जो छह साल से लगातार उसी घर में रह रहा था।

इसे भी पढ़े: स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी इंदौर जेल से रिहा

पुलिस ने बताया कि जिन दो महिलाओं की मौत हुई है, उनमें से एक ट्यूशन टीचर थी जो घर- घर जाकर बच्चों को पढ़ाने  का काम करती थी, और दूसरी महिला घर में ही रहती थी। कलानिधि ने बताया कि घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है और हम उनके बयान ले रहे हैं। उन्होंने संदेह जताया कि यह हमला चाकू या कुंद वस्तु से किया गया है।

मेरठ रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) प्रवीण कुमार ने कहा कि घटना स्थल से एक चाकू और एक पत्थर बरामद किया गया है, जिसका हत्या में इस्तेमाल होने का संदेह है। प्रवीण कुमार ने कहा कि पड़ोसियों ने एक व्यक्ति को घर में आते देखा है और उसका नाम भी बताया है। उसे हिरासत में लेने के लिए टीमें भेज दी गई हैं और पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button