दशहरा पर पीएम मोदी, अडानी और अंबानी का बनाया पुतला, वीडियो वायरल

पीएम मोदी के पुतले के साथ-साथ उद्योगपति गौतम अडानी और अंबानी का भी फोटो लगाया है। दशहरा के दिन पीएम मोदी के पुतले दहन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पंजाब : देश भर में आज विजयदशमी के मौके पर रावण के पुतला का दहन होता है। वही आज के दिन पंजाब से पुतला दहन की तस्वीर कुछ अलग ही वायरल हो रही हैं। देश में ऐसा पहली बार हो रहा है जब विजयदशमी के दिन रावण की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया जायेगा। पंजाब में किसान पीएम मोदी के कृषि कानून से किसान इतना नाराज है कि उन्होंने भारी विरोध करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला रावण की जगह दहन के लिए बनाया है। इसमें पीएम मोदी के पुतले के साथ-साथ उद्योगपति गौतम अडानी और अंबानी का भी फोटो लगाया है। दशहरा के दिन पीएम मोदी के पुतले दहन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े : कोरोना पॉजिटिव पेशेंट ने लगायी फांसी, बाथरूम में लटका मिला शव

इस दहन का एक वीडियो पोस्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, पंजाब-हरियाणा के किसानों का आरोप है कि मोदी सरकार अंबानी-अडानी के साथ मिलकर उन्हें बंधुवा मजदूर बनाने पर जुटी है। बिचौलिया खत्म करने की बात कहकर वह अनाज पूंजीपतियों के हाथ सौंपना चाहती है, इसकी वजह से किसान नाराज हैं। मजदूर नेता कंवलजीत खत्री ने बताया चौकीमान टोल प्लाजा में आज दशहरा के दिन रावण की जगह पीएम मोदी, अडानी और अंबानी का पुतला फूंका जायेगा।

ये भी पढ़े : विजयदशमी पर सीएम योगी ने कहा- मर्यादाओं का पालन कर कोरोना से जीतेंगे जंग

दशहरे के दिन मोदी सरकार के विरोध में पुतला फूंका

वहीं दूसरी तरफ पंजाब-हरियाणा में कांग्रेस की स्टूडेंट विंग एनएसयूआई ने भी दशहरे के दिन मोदी सरकार के विरोध में पुतला फूंका। एनएसयूआई ने पीएम मोदी को रावण बताते हुए पूतला दहन किया। इस दौरान एक युवा छात्र और किसान ने कहा कि, पीएम मोदी ने चुनाव के वक्त कई लुभावने वादे किए थे लेकिन एक भी पूरा नहीं किया गया और तो मोदी सरकार का ये कृषि कानून बिल किसानों को गुलामी की ओर धकेलने वाला है। प्रदर्शन करने वाले कई छात्रों और किसानों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

 

Related Articles

Back to top button