ड्वेन जॉनसन, रयान रेनॉल्ड्स, गैल गैडोट का ‘Red Notice’ trailer आउट

मुंबई: नेटफ्लिक्स ने गुरुवार, 21 अक्टूबर को अपनी आगामी एक्शन कॉमेडी फिल्म, Red Notice के ट्रेलर का अनावरण किया। रॉसन मार्शल थर्बर द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म में ड्वेन जॉनसन, रयान रेनॉल्ड्स और गैल गैडोट हैं। रेड नोटिस का प्रीमियर 12 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।

Red Notice ट्रेलर आ गया है!

Gal Gadot, जिन्होंने हाल ही में पति जारोन वर्सानो के साथ अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया, Red Notice में एक कला चोर के रूप में दिखाई देंगे। एक्शन से भरपूर कॉमेडी फिल्म वंडर वुमन स्टार, ड्वेन जॉनसन और रयान रेनॉल्ड्स को एक साथ लाती है। नेटफ्लिक्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने Red Notice का ट्रेलर साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “ड्वेन जॉनसन, रयान रेनॉल्ड्स, और गैल गैडोट रेड नोटिस में स्टार, 5 नवंबर और नेटफ्लिक्स 12 नवंबर को चुनिंदा सिनेमाघरों में पहुंचे। #RedNotice (sic)।”

रॉसन मार्शल थर्बर द्वारा लिखित और निर्देशित, Red Notice का निर्माण हीराम गार्सिया, ड्वेन जॉनसन और सेवन बक्स प्रोडक्शंस के डैनी गार्सिया, ब्यू फ्लिन की फ्लिन पिक्चर कंपनी और थर्बर के बैड वर्जन इंक द्वारा किया गया है।

Red Notice के सारांश के अनुसार, जब इंटरपोल रेड नोटिस जारी करता है, तो FBI के शीर्ष प्रोफाइलर जॉन हार्टले (Dwayne Johnson) को दुनिया के मोस्ट वांटेड को पकड़ने और पकड़ने का काम सौंपा जाता है। एक साहसी डकैती उसे कला चोर नोलन बूथ (Ryan Reynolds) के साथ साझेदारी करने के लिए मजबूर करती है ताकि एक और कला चोर, द बिशप (Gal Gadot) को पकड़ा जा सके। हाई-फ्लाइंग एडवेंचर जो आगे बढ़ता है, दुनिया भर में तीनों को डांस फ्लोर पर ले जाता है, एक सुनसान जेल में, जंगल में और सबसे बुरी बात यह है कि वे लगातार एक-दूसरे की कंपनी में रहते हैं।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने UP के मंत्री पर ईंधन पर उनकी टिप्पणी पर किया पलटवार

Related Articles