जियो ने पेश किए धमाकेदार प्लान, 168 दिनों की मिल रही है वैलिडिटी

0

नई दिल्लीः रिलायंस जियो ने अपने जियोफोन उपभोक्ताओं को आपस में जोड़े रखने के लिए लंबी अवधी के टैरिफ प्लान पेश किए हैं। यह प्लान जियोफोन मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत पेश किए हैं जिसमें 6 महीने और 3 महीने के प्लान्स के लिए उभोक्ताओं को 594 रु और 297 रु का भुगतान करना होगा।आपको बता दें कि अब तक जियोफोन उपभोक्ताओं के लिए कोई भी लंबी अवधी का प्लान उपलब्ध नही था।

विशेष रूप से जियोफोन ग्राहकों के लिए तैयार किए गए 594 रु के प्लान की वैलिडिटी 168 दिनों की होगी। इस अनलिमिटेड डाटा प्लान में  ग्राहक को प्रतिदिन आधा जीबी हाई स्पीड 4जी डाटा मिलेगा और इसकी समाप्ति के बाद ग्राहक का डाटा तो चलता रहेगा पर स्पीड 64 केबीपीएस की मिलेगी।

वहीं 297 रुपये वाला प्लान भी लगभग 594 रु के प्लान की तरह ही है। फर्क इतना है कि 594 रु के प्लान की वैलिडिटी 168 दिनों की होगी वहीं 297 रु के प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की होगी। दोनों ही प्लानों में समान रूप से ग्राहकों को फ्री वॉयस कॉलिंग, फ्री एसटीडी, प्रतिमाह 300 एसएमएस और जियो के सभी ऐप फ्री उपलब्ध होंगे।

वैसे भी जब से फेसबुक, व्हाट्सअप, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया ऐप जियोफोन पर आए हैं तब से लंबी अवधि के प्लान की जरूरत महसूस की जा रही थी। इसी को ध्यान रखकर ही कंपनी ने लंबी अवधी के नए प्लान पेश किए हैं।बहरहाल, कंपनी ने जियोफोन के लिए पुराने मासिक प्लान में कोई परिवर्तन नही किया है।

 

loading...
शेयर करें