IPL
IPL

धमाके से दहला कर्नाटक (Karnataka), जानें कैसे?

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से दूर जिलेटिन ले जा रहे एक ट्रक में खतरनाक ब्लास्ट हुआ जिसके कारण 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई

कर्नाटक: बेंगलुरु (Bengaluru) के शिवमोगा में देर रात जिलेटिन ले जा रहे एक ट्रक में खतरनाक ब्लास्ट हुआ। इस हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह ब्लास्ट इतना भयंकर था कि स्थानीय लोगों को यह महसूस हुआ कि भूकंप (Earthquake) आया है।

पुलिस का बयान

पुलिस के जानकारी के मुताबिक ‘शिवमोगा’ में बीते रात जिलेटिन ले जा रहे एक ट्रक में भीषण धमाका हुआ। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने धमाके की तेज आवाज और धरती में हुए कंपन (vibration) को महसूस किया। ट्रक में हुआ यह ब्लास्ट इतना खतरनाक था कि आस-पास के इमारतों के शीशे टूट गए हैं और सड़क में दरार आ गया।

यह भी पढ़ेभारत ने दिए 10 लाख टीके, नेपाल हुआ बेहद खुश, मोदी सरकार की तारीफ

डायनामाइट (Dynamite) धमाका

शिवमोगा के जिलाधिकारी शिवकुमार ने अपने बयान में कहा है कि यह ‘हुनासोडु गांव’ में एक रेलवे क्रशर साइट पर हुआ डायनामाइट (Dynamite) का धमाका था। जिसमें कम से कम 8 लोगों की मौत हो चुकी है। यह धमाका शिवमोगा शहर से करीब 5-6 किलोमीटर की दूरी पर हुआ था। पुलिस इलाके की घेराबंदी कर जांच में लगी हुई है।

स्थानीय लोग जब रात के वक्त इस ब्लास्ट की आवाज सुनी तो उन्हें ऐसा लगा कि इलाके में भूकंप आया है। जिसके बाद लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल कर आए तब उन्हें यह मालूम चला कि ट्रक में ब्लास्ट हुआ है। इस हादसे से काफी देर तक इलाके में डर का माहौल बना रहा।

यह भी पढ़ेयूक्रेन के नर्सिंग होम में भीषण आग लगने से 15 लोगों की मौत, 11 घायल

Related Articles

Back to top button