शुरुआती रुझानों ने लगाई केजरीवाल और आप सरकार की हैट्रिक, एक बार फिर लगे रहो केजरीवाल

0

दिल्ली विधानसभा चुनाव के शुरूआती रुझान में जहां आम आदमी पार्टी आप आगे दिखाई दे रही है, वहीं भारी बढ़त के साथ अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री पद की हैट्रिक लगाने की तरफ बढ़ रहे हैं। शुरूआती रुझान के अनुसार आप न सिर्फ भारी बहुमत से जीतते हुए नजर आ रही है, वहीं 50 से अधिक सीटों के साथ आप सरकार भी बनती नजर आ रही है।

दिल्ली में नई सरकार की गठन को लेकर जनता के फैसले के ऐलान की प्रक्रिया की घड़ी बहुत नजदीक आ गई है। अगले कुछ मिनटों में मतगणना शुरू होने जा रही है। दिल्ली ही नहीं देश भर की जनता को इस परिणाम को लेकर बेसब्री से इंतजार है। वहीं आने वाले परिणाम को लेकर प्रत्याशियों आैर प्रमुख दलों के नेताओं की सांसें अटकी हुई हैं। उनकी धड़कनें तेज हो चुकी हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आज नतीजे का दिन है। वोटरों का फैसला अब से कुछ देर बाद सामने आ जाएगा। सुबह आठ बजे से 21 मतगणना केंद्रों पर मतों की गिनती होगी। मतगणना के लिए सुबह छह बजे से ही मतगणना केंद्रों पर भीड़ लगी है। दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए मतगणना सुबह 8 बजे शुरू होगी। कर्मियों से लेकर नेताओं तक सुबह-सबेरे यहां पूरी तैयारी से पहुंचे हैं। आइए तस्‍वीरों में देखें किन नेताओं की कैसी है तैयारी…

सौरभ भारद्वाज ने कहा, हनुमान का बज गया डंका दिल्ली विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है। शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी पचास सीटों पर आगे चल रही है।इससे आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी जबरदस्त उत्साह में है।

loading...
शेयर करें