EC के फ्लाइंग स्क्वाड ने बीएस येदियुरप्पा के हेलिकॉप्टर की उड़ान से पहले ली तलाशी, देखें वीडियो

0

कर्नाटक के पूर्व सीएम बी.एस येदियुरप्पा के लगेज का उस वक्त चेकिंग शुरू हो गई जब वे अपने हेलिकॉप्टर उड़ान भरने वाले थे. मंगलवार को बी.एस. येदियुरप्पा हेलिकॉप्टर से उड़ान भर रहे थे, तभी चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वाड किंग के दौरान का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि हेलीकॉप्टर के अंदर बीएस येदियुरप्पा बाहर बैठे हैं और उनके सामान की चेकिंग हेलीकॉप्टर के बाहर की जा रहा ही है.

वहीं आयकर विभाग ने जानकारी दी कि वह कर्नाटक में कर चोरी के मामलों को लेकर दर्जन भर ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है. जिसमें प्रदेश की राजधानी बेंगलुरु, हासन और मांड्या में छापेमारी चल रही है. विभाग ने कहा है कि कर चोरी करने वालों और कालाधन उत्पन्न करने वालों पर लगाम लगाने के लक्ष्य के साथ यह कार्रवाई की गयी है. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद चुनाव आयोग राजनेताओं के खिलाफ सख्त रुख अपना रहा है.

गौरतलब हो कि बीएस येदियुरप्पा की कथित डायरी का मामला फिर उछाला है. जिसे लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने एक डायरी का वीडियो जारी करते हुए यह आरोप लगाया कि येदियुरप्पा ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को करोड़ों रुपये दिए हैं. सिब्बल ने कहा, इस डायरी से साफ है कि बीजेपी की केंद्रीय समिति के लोगों को पैसे दिए गए. हमने यह मांग की थी कि इसमें जांच होनी चाहिए. लोकपाल की पहली जांच यही होनी चाहिए. इस बारे में प्रधानमंत्री और मंत्रियों से सवाल करने चाहिए.

loading...
शेयर करें