विधायक सुखपाल सिंह खैरा की दर्जनों संपत्तियों पर ईडी का छापा, जानिए क्या है मामला

चंडीगढ़ : प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मंगलवार को पंजाब (Punjab) के विधायक सुखपाल सिंह खैरा (Sukhpal Singh Khaira) से जुड़ी दर्जनों संपत्तियों पर मनी लॉन्ड्रिंग और फर्जी पासपोर्ट रैकेट के मामलों में छापा मारा। केंद्रीय एजेंसी ने पंजाब में पांच, चंडीगढ़ में एक और दिल्ली में दो स्थानों सहित एक दर्जन स्थानों की छापेमारी की।

पंजाब एकता पार्टी (Punjab Ekta Party) के अध्यक्ष व वर्तमान विधायक ने चंडीगढ़ में अपने निवास के बाहर पत्रकारों से बातचीत में किसी भी गलत काम में हाथ होने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि ईडी को यहां भेजा गया, जो लोग सरकार के खिलाफ आवाज उठाते हैं, उन्हें घेरा जाता है और धमकाया जाता है। विपक्ष के सदस्य के रूप में, यह पहली बार नहीं है जब मेरे साथ ऐसा हो रहा है। मेरे पिता और मैं हमेशा न्याय और समर्थित सच्चाई के लिए लड़े हैं और मैंने कुछ भी गलत किया है।

मेरी आवाज चुप कराने के लिए ईडी का किया जा रहा दुर्पयोग

विधायक सुखपाल सिंह खैरा (Sukhpal Singh Khaira) ने ट्वीट करते हुए कहा कि ईडी का इस्तेमाल मेरी आवाज़ को चुप करने के लिए किया जा रहा है क्योंकि मैंने किसानों का समर्थन किया, उनकी चिंताओं को उठाया, सरकार के अत्याचारों के खिलाफ बात की और शांतिपूर्वक विरोध कर रहे किसानों के खिलाफ हमले का विरोध किया। बता दें कि सुखपाल सिंह खैरा कपूरथला जिले के भोलथ से विधायक हैं।

इसे भी पढ़े : गिर सकती है खट्टर सरकार, बीजेपी के सहयोगी दलों ने अविश्वास प्रस्ताव में कांग्रेस का किया समर्थन

Related Articles