ED ने बैंक धोखाधड़ी मामले में शिवसेना नेता आनंदराव अडसुल के परिसरों पर छापा मारा

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को मुंबई में शिवसेना नेता और पूर्व सांसद आनंदराव अडसुल से जुड़े छह ठिकानों पर छापेमारी की। टीमों ने अडसुल के बेटे कैप्टन अभिजीत अडसुल और दामाद के आवासों और दफ्तरों में छापेमारी की है।

खबरों के मुताबिक, अडसुल की तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया, जबकि उसके आवास पर छापेमारी चल रही थी। शिवसेना नेता को सिटी को-ऑपरेटिव बैंक धोखाधड़ी मामले में पूछताछ के लिए आज ED के समक्ष पेश होना है। सितंबर के पहले सप्ताह में ED अधिकारियों ने मामले के सिलसिले में बैंक परिसरों सहित कई स्थानों पर छापेमारी की थी।

आपको बता दें कि बडनेरा से BJP विधायक रवि राणा ने सिटी बैंक घोटाला मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। इसी शिकायत पर ED ने आनंदराव के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है। शिवसेना नेता आनंदराव अडसुल पर सिटी बैंक से 900 करोड़ रुपये के गबन का आरोप है। BJP विधायक रवि राणा ने बताया कि यह भ्रष्टाचार तब हुआ जब आनंदराव अडसुल सिटी बैंक के अध्यक्ष थे।

यह भी पढ़ें: UP Polls: आज से UP दौरे पर प्रियंका गांधी, चुनावी तैयारियों पर करेंगी मंथन

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles