एडलवाइज जनरल इंश्योरेंस ने लांच की स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी

0

नई दिल्ली : एडलवाइज जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने स्वास्थ्य बीमा पालिसी ‘एडलवाइज स्वास्थ्य बीमा’ लॉन्च की है। स्वास्थ्य बीमा योजनाओं का विकल्प – सिल्वर, गोल्ड और प्लैटिनम के रूप में मौजूद है जो कि 1 करोड़ रुपये तक के कवर के साथ है।

कंपनी ने इस पालिसी की बिक्री के लिए पालिसीबाजार के साथ समझौता किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि आयुर्वेद, होम्योपैथी और यूनानी आदि वैकल्पिक चिकित्सा के बढ़ते चलन को पहचानते हुए बीमित राशि के 100 फीसदी तक के आयुष उपचार शामिल किए गए हैं।

डे केयर सर्जरी, जो सभी हॉस्पिटल में इलाज का एक बड़ा हिस्सा है, पूर्ण बीमा राशि तक 388 से अधिक बीमारियों के लिए कवर है।

यह पालिसी वजन घटाने के लिए बेरिएट्रिक सर्जरी को कवर करता है। इस सुविधा की पेशकश करने वाली बाजार की कुछ कंपनियों में से एक यह नीति अंग दानदाता के अस्पताल में होने वाली लागत को 2 लाख तक कवर करके अंग दान जैसे महान कार्य को भी प्रोत्साहित करती है। किसी भी दो डिलीवरी के लिए मातृत्व खर्च को कवर करती है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए एडलवाइस जनरल इंश्योरेंस के सीईओ अनुप राउ ने कहा, “स्वास्थ्य बीमा पालिसी बहुत व्यापक और समृद्ध है, जो ग्राहकों की विकसित आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है।

ये भी पढ़ें…..राहुल गाँधी ने किया पलटवार कहा, राफेल मामले में अपने दोस्त को बचा रहे हैं ‘सुप्रीम लीडर’

ग्राहकों को चुनने में सुविधा देने के लिए उत्पाद सुविधाओं को बहुत सरल भाषा में समझाया गया है। पॉलिसीबाजार के माध्यम से, हम अपने नए उत्पाद के साथ बड़ी संख्या में ग्राहकों तक पहुंचने का लक्ष्य रखते हैं।”

loading...
शेयर करें