दो महिला शिक्षकों को एकसाथ लिफ्ट देना पड़ा भारी, प्रिंसिपल पर चल गई चप्पलें

0

देहरादून। एक वायरल वीडियों ने शिक्षा विभाग के कान खड़े कर दिए हैं। इस वीडियों में आदर्श विद्यालय के प्रिंसिपल और दो अध्यापिकाओं के बीच झगड़ा होता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि मामलें में झगड़ा कार में लिफ्ट देने की बात पर शुरू हुआ। एक अध्यापिका केवल इस बात पर भड़क गई कि प्रिंसिपल ने उसके साथ एक अन्य अध्यापिका को भी कार में बिठा लिया। इस पूरे मामले का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद से ये तेजी से वायरल हो रहा है।

सीएम के खिलाफ मुंह खोलना कांग्रेस नेता को पड़ा भारी, भलाई…

शिक्षा विभाग के कान खड़े

खबरों के मुताबिक़ इस वीडियो के वायरल होने के बाद से दोनों के इस आचरण पर सवाल उठाए जा रहे हैं। लोगों द्वारा इस वीडियो की खूब आलोचना की जा रही है। हालांकि यह कब की वीडियो है इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

बेटे ने की मुस्लिम से शादी तो पंचायत ने बूढ़े बाप…

उधर, जिला शिक्षा अधिकारी हेमलता भट्ट ने कहा कि उन्होंने अभी तक वीडियो नहीं देखा है। अगर ऐसा हुआ है तो यह गंभीर मामला है। उन्होंने बताया कि वीडियो प्रकरण में उपशिक्षा अधिकारी आकांक्षा भट्ट को जांच कर तक रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं।

यह वीडियो पांच मिनट पैंतालीस सेकेंड का है और इसे देखने से पता चल जाता है कि ज्ञान के मंदिर में गुरुजी देश का भविष्य किस तरह संवार रहे हैं। वीडियो में स्कूल का नाम दिखाई दे रहा है।

शुरू कर दी तैयारी, अब राजनीति में आएगा अजीत डोवाल का…

यह भी बताया जा रहा है कि ये शिक्षक आदर्श शिक्षक का अवॉर्ड ले चुके हैं। वीडियो में दिख रहा है कि शिक्षिका पहले कमरे में और फिर स्कूल परिसर में बवाल करती है।

इस ड्रामे का पता तब चला जब एक शिक्षिका ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद किया। इसे शुक्रवार को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। वीडियो सामने आने के बाद शिक्षा विभाग सकते में है।

वह प्रिंसिपल को धक्का भी दे देती है। हद तो तब होती है जब दोनों में हाथापाई होती है और शिक्षिका प्रिंसिपल को चप्पल से मारना शुरू कर देती है। इसके बाद प्रिंसिपल अपने कमरे में जाकर बेहोश हो जाते हैं। यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। जिसमें अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया गया है।

loading...
शेयर करें