शिक्षा मित्रों का आंदोलन: मुस्कुराइए आप योगी और मोदी के भारत में हैं

लखनऊ। देश को शर्मसार करने वाली ये तस्वीरें लखनऊ ईको गार्डन पार्क में आंदोलनरत शिक्षा मित्रों की हैं, जहां उत्तर प्रदेश में एक लाख सत्तर हजार के आस पास शिक्षा मित्रों के आंदोलन में शामिल महिलाओं ने अपना मुंडन तक करवा दिया है, इन तस्वीरों को देखने के बाद अपने गिरेबान में झांके और देश की इज़्ज़त को तार तार होते देख, शायद जिनमे थोड़ी भी शर्म बची हो वो न देख पाएं, लेकिन देश व प्रदेश की जुमलेबाज सरकार के साथ साथ इनकी धुन पर थिरकते अक़्ल के अंधों को इससे भी कोई ख़ास फ़र्क़ नहीं पड़ना है।

shiksha mitra

आपको यह बताना जरूरी हो गया है कि, आंदोलनरत 700 से ज़्यादा शिक्षा मित्र जो आंदोलन में अपनी जान तक गंवा दिए, उनको और उनके परिवार की स्थिति तो, आदर्णीय मोदी जी व योगी जी जान ही लेते।

इन तस्वीरों को सम्भाल कर रख लीजिए ये भारत के कथित हिन्दू स्वाभिमानी स्वर्णिम इतिहास के सबसे मजबूत हिंदुत्ववादी हिन्दू ह्रदय सम्राट पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के अच्छे दिनों का वो काला सच है जिसको जितनीं मिटाने की कोशिश की जाएगी वो उतना लौट कर आकर हमारी औकात दुनियां के सामने एक वहशी और मर चुके ज़मीरों की संवेदनहीनता को बयान करती रहेंगी। मुस्कुराइए आप योगी और मोदी के भारत में हैं।

Related Articles