मुद्दों को उठाने के साथ केन्द्र से अधिक से अधिक मदद दिलाने का करेंगे प्रयास: मोदी

उन्होंने कहा कि राज्यसभा में वह जहां बिहार के मुद्दों को प्रमुखता से उठायेंगे वहीं केन्द्र सरकार और उसके विभिन्न मंत्रालयों से बिहार को अधिक से अधिक मदद दिलाने की कोशिश भी करते रहेंगे।

पटना: बिहार से राज्यसभा के लिए निर्वाचित सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि वह राज्यसभा में जहां बिहार के मुद्दों को प्रमुखता से उठायेंगे वहीं केन्द्र सरकार और उसके विभिन्न मंत्रालयों से प्रदेश को अधिक से अधिक मदद दिलाने की कोशिश भी करते रहेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचन के बाद सोमवार को बिहार विधानसभा में पटना के आयुक्त से जीत का प्रमाण-पत्र लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा, विपक्षी पार्टियों एवं उन सभी का आभार व्यक्त किया जिन सदस्यों ने उनके नामांकन पत्र पर प्रस्तावक के तौर पर हस्ताक्षर किया था। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में वह जहां बिहार के मुद्दों को प्रमुखता से उठायेंगे वहीं केन्द्र सरकार और उसके विभिन्न मंत्रालयों से बिहार को अधिक से अधिक मदद दिलाने की कोशिश भी करते रहेंगे।

मोदी ने निर्विरोध निर्वाचन का मार्ग प्रशस्त करने के लिए विपक्ष का भी आभार जताया। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विशेष तौर पर धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने नामांकन और आज प्रमाण पत्र हस्तगत करने के दौरान उपस्थित होकर हौसला बढ़ाया है।

राज्यसभा सदस्य ने कहा कि पार्टी ने उन्हें बिहार विधानसभा में मुख्य सचेतक, विधानसभा और विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष, उपमुख्यमंत्री और भागलपुर से सांसद के तौर पर बिहार की जनता की सेवा करने का जो मौका दिया, उसके लिए वह कृतज्ञ हैं। एक बार फिर पार्टी ने उन्हें देश के उच्च सदन राज्यसभा में भेज कर बिहारवासियों की सेवा करने का अवसर दिया है। हर क्षण पार्टी और बिहार की जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा।

यह भी पढ़े: परिवार के खिलाफ जाकर सपा नेता से की शादी, तो बेटी को दी दर्दनाक मौत

Related Articles