बुजुर्ग युवा के बीच दूरियां होंगी कम, ‘हाउ एथिकल वी आर’ थीम के तहत मोटिवेजर्स का प्रयास

लखनऊ: मोटिवेजर्स क्लब ने अपनी चली आ रही क्रमावली के तहत इस बार सातवे संस्करण में ‘हाउ एथिकल वी आर’ थीम पर करी आंन रेस्टोरेंट पर कार्यक्रम का आयोगन किया।

मोटिवेजर्स क्लब

आज के समय में जिस प्रकारा युवाओं और बुजुर्गों के बीच में दूरिया बढ़ रही है(जेनरेशन गैप) इसी बात को ध्यान में रख कर थीम का चयन किया गया। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य दोनों वर्गों को एक साथ बिठाकर सकारात्मक चर्चा करवाना था, जिससे दोनों वर्गों में एक दूसरे के प्रति विचारों में बदलाव (एक्स्चेंज ऑफ थॉट डेवलेप) हो सके।

जहां एक तरफ ईशिता ने अपनी मधुर आवाज से लोगों का मन मोह लिया वहीं रोज़मर्रा इस्तेमाल में आने वाली चीजों से जुड़े कुछ गेम्स का आयोजन भी कराया गया। प्राइस इस राइट,  दमशराज़ अौर तमाम स्टार्स और नेताओं की सही उम्र का सही जवाब दिया। विभिन्न प्रतियोगिताओं में विनीता टंडन, राजेश बब्बर और मधुबाला गुप्ता विजेता रहे।

Founder of club गौरव छाबड़ा अौर founder member शिखर यदुवंशी ने ‘नैतिक कामयाबी और  आर्थिक कामयाबी’ विषय पर चर्चा का आयोजन  करवाया जिसमें वरिष्ठजनों ने अपने विचार व्यक्त करते हुए बताया कि आज के समय में बिना पैसे कोई भी कार्य संभव नहीं है वहीं दूसरी तरफ पैसे कमाने की होड़ में अच्छा इंसान बना रहना भी जरूरी है।  जहां मिस्टर टंडन जी ने मनी, सक्सेस अौर इथिक्स का अर्थ बताते हुए उनके महत्व बताया।

Related Articles