ईद पर होगा डबल धमाका, भाईजान-किंग खान की तरफ से दर्शकों के लिए स्पेशल ईदी

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान सुपरस्टार शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरो को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी कैमियो निभा रहे हैं। कहा जा रहा है भाईजान की फिल्म रेस 3 की रिलीज़ के साथ किंग खान की फिल्म जीरो का टीजर भी रिलीज़ होगा। ईद पर होगा डबल धमाका, भाईजान-किंग खान की तरफ से दर्शकों के लिए स्पेशल ईदी।

जहां एक ओर भाईजान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार है, वहीँ दूसरी तरफ शाहरुख़ अपने जीरो लुक से दर्शकों में अपनी फिल्म के प्रति जिज्ञासा जगाएंगे। जी हैं फिल्म रेस 3 के साथ शाहरुख़ अपनी फिल्म जीरो का टीज़र लांच करेंगे।

आनंद एल राय की फिल्म जीरो के टीजर में फैस को इस बार सलमान खान की झलक भी दिखेगी। टीजर में सलमान और शाहरुख एक साथ जबरदस्त डांस करते दिखेंगे। ज़ीरो का टीजर 1 मिनट 15 सेकेंड का होगा, जिसमें शाहरुख, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और सलमान.. सभी सितारों की झलक मिलेगी। साथ ही खबर है कि फिल्म में शाहरुख डबल रोल निभाते नजर आएंगे।

बता दें, किंग खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाली है। साल की शुरुआत में ही फिल्म के छोटे से टीजर के साथ फैंस को बेसब्र कर दिया गया था। लिहाजा, दूसरे टीजर को लेकर भी काफी क्रेज है।  गौरतलब है कि शाहरुख की यह फिल्म लगभग 180 करोड़ के बजट पर तैयार हो रही है। जीरो में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य किरदारों में दिखेंगी। जबकि सलमान समेत कई बॉलीवुड सितारे कैमियो करते नजर आएंगे।

बस अब देखना यह है की सल्लू मियां की फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।

Related Articles