चंडीगढ़ में नेता के बेटे की हत्या, बदमाशो ने आठ गोली मारी हुए फरार

चंडीगढ़: इनेलो नेता साहब कौर के बेटे, होटल व्यवसायी व प्रॉपर्टी डीलर सतीश देशवाल (50) की कुछ बदमाशों ने सोमवार सुबह नौ बजे आठ गोलियां मार कर हत्या कर दी। देशवाल वारदात के समय काउंटर पर बैठा था। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए।जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को होटल का स्टाफ नदारद मिला है। परिजनों को शक है कि पैसों के लेनदेन में हत्या की गई है। हालांकि उन्होंने किसी पर संदेह नहीं जताया है।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सतीश के शव से आठ गोलियां मिली हैं। जबकि पुलिस ने मौके से छह गोलियों के खोल बरामद किए हैं। वहीं, सतीश के भाई सतबीर ने बताया कि उसके भाई के शरीर पर गोलियों के करीब 13 निशान मिले हैं। वारदात में 9 एमएम और 315 बोर की गोलियां चलाई गई हैं। भदानी गांव निवासी सतीश देशवाल पहले प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। कुछ समय से वह गुरुग्राम रोड पर पहले महाराजा और वर्तमान में नौरंगपुर गांव के पास एमएचजीएच के नाम से होटल चला रहा था। परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि सतीश की हत्या में मुख्य वजह पैसे का लेन-देन हो सकता है।

सीसीटीवी कैमरे बंद मिले
होटल के सीसीटीवी कैमरे 23 मार्च से बंद पड़े हैं। बगल के होटल के सीसीटीवी भी वारदात के समय खराब मिले हैं। सीसीटीवी बंद होने के एंगल पर भी पुलिस जांच कर रही है।

दो बच्चे सतीश के
सतीश देशवाल के परिवार में पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं। बेटी की शादी हो चुकी है। बेटा डीपी का कोर्स कर रहा है। सतीश का एक भाई सतबीर है, जो कि डीपी के पद पर शिक्षा विभाग में सेवारत है। सतीश की मां साहब कौर इनेलो की महिला विंग में जिला प्रधान के पद पर रह चुकी है। सतीश भी पूर्व में इनेलो की युवा विंग में सक्रिय रहा है।अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हमलावर किस वाहन में आए थे, इसका सुराग नहीं लगा है। घटना के बाद से होटल स्टाफ गायब है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Related Articles