होटल वालों की लापरवाही से आठ साल के मासूम की गई जान, सदमें में परिवार

0

मसूरी। एक परिवार ने होटल वालों की लापरवाही के चलते अपने आठ साल के मासूम को खो दिया। होटल की खिड़की से नीचे गिरकर बच्चे की मौत हो गई। बच्चा खिड़की से फिसला और पचास फीट नीचे जा गिरा। इस हादसे में होटल वालों को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। बताया जा रहा है कि होटल की सभी खिडकियों पर लगी जाली फटी हुई है। जाली फटी होने के कारण ही ये हादसा हुआ।

इस मामले में अव्वल निकला उत्तराखंड, केंद्र ने थपथपाई पीठ

आठ साल के मासूम

खबरों के मुताबिक़ शनिवार देर रात करनाल हरियाणा निवासी जसप्रीत अपने परिवार के साथ मसूरी आए थे। मसूरी घूमने के बाद वह करीब 11 बजे पिक्चर पैलेस के समीप मालरोड स्थित मेफील्ड होटल में ठहरे थे। कुछ देर बाद अचानक उनका बेटा ओमकार कमरे की खिड़की से लगभग पचास फिट नीचे पक्के पर्स पर गिर गया। आनन फानन बच्चे को कम्युनिटी हॉस्पिटल लगाया गया।

एक जुलाई लाएगी बड़े बदलाव, इन सात नियमों का आपकी जिंदगी…

प्राथमिक उपचार के बाद उसे यहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई। कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि अभी परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर होटल के कमरे को कब्जे में ले लिया।

बताया जा रहा है कि होटल के कमरे की खिड़कियों में अंदर शीश और बाहर जाली लगी हुई है। पुलिस के अनुसार सभी खिड़कियों की जाली फटी हुई मिली। खिड़की के बहार सुरक्षा की दृष्टि से रेलिंग भी नहीं लगाई गई थी, जोकि मौत का कारण बना।

loading...
शेयर करें