Ajaz Khan को NCB ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स के मामले की पूछताछ

बिग बॉस से फेमस हुए एजाज खान  ( Ajaz Khan ) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली: बिग बॉस से फेमस हुए एजाज खान  ( Ajaz Khan ) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। मंगलवार 30 मार्च 2021 को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) ने ड्र्रग्स के केस में पूछताछ के लिए Ajaz Khan को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। इसके बाद NCB अधिकारियों ने एजाज खान से 8 घंटे तक पूछताछ किया। जिसके बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि एजाज ड्रग्स केस में अभी भी खुद को निर्दोष बता रहे हैं।

आपको बता दें कि एनसीबी की टीमें एजाज खान के दो ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। गिरफ्तारी के बाद एजाज खान को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने से पहले मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया। बताया जा रहा है कि एनसीबी कोर्ट में एजाज खान की रिमांड मांग सकती है। एनसीबी अधिकारियों का दावा है कि एजाज खान का कनेक्शन मुंबई के ड्रग्स सप्लायर शादाब बटाटा से है। इससे पहले हफ्ते में ही दो करोड़ के ड्रग्स के साथ एनसीबी ने सभी ने गिरफ्तार किया था।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया सदाब बटाटा केस में एजाज के शामिल होने का पता चला है और निश्चित तौर पर उनके ऊपर गंभीर आरोप हैं। अभी उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। मंगलवार को एजाज खान राजस्थान से मुंबई लौटे थे और तभी एयरपोर्ट पर एनसीबी के अधिकारियों ने उन्हें हिरासत में ले लिया था।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: Rishabh Pant को मिली DC की कमान, मुंह देखते रहे Senior खिलाड़ी

Related Articles

Back to top button