एकता-अंकिता का सुशांत को ट्रिब्यूट, बनेगा पवित्र रिश्ता का सीक्वल

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है. हालांकि सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. वहीं पुलिस भी इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

वहीं अब खबरें हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के कहने पर एकता कपूर सुशांत के पॉपुलर सीरियल पवित्र रिश्ता का सीक्वल लाने की तैयारी कर रही हैं.

जी हां, सोर्सस की मानें तो अंकिता लोखंडे ने ही एकता कपूर को ये आइडिया दिया था ताकि वो सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट दे सकें. इस सीरियल के दौरान ही अंकिता और सुशांत की मुलाकात हुई थी और फिर दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे.

पवित्र रिश्ता के साथ अंकिता की यादें तो जुड़ी ही हुई हैं, साथ ही ये सीरियल एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल्स में से एक था. ऐसे में एकता कपूर भी पवित्र रिश्ता के सीक्वल के लिए मान गई हैं. सोर्सस के अनुसार एकता कपूर ने पवित्र रिश्ता के सीक्वल के लिए अपनी टीम और राइटर्स से बात कर ली है.

राइटर्स पवित्र रिश्ता की स्टोरी को कैसे आगे बढ़ाया जाए इस पर काम कर रहें हैं. वैसे ये पहला सीरियल नहीं है जिसका सीक्वल बनाया जा रहा है. इससे पहले एकता कपूर अपने सुपरहिट सीरियल कसौटी जिंदगी की का सीक्वल भी ला चुकी हैं. अब देखना ये होगा कि ये शो कितनी जल्दी फ्लोर पर आता है और कब इस सीरियल की ऑफिशियल अनाउसमेंट की जाती हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में अपडेट की बात करें तो पुलिस ने अब तक 37 लोगों से पूछताछ की है, जिनमें कई बड़े नाम शामिल है, हालांकि फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, जिस वजह से बीजेपी के पूर्व सासंद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम को पत्र भी लिखा है.

Related Articles