एकता ने गढ़ा मिहिर की मौत जैसा सस्पेंस, कसौटी जिंदगी की प्रेम कहानी का नया मोड़

एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो का नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. प्रोमो में अनुराग प्रेरणा को बिल्डिंग से धक्का देता हुआ दिख रहा है.

प्रोमो में प्रेरणा अनुराग से कहती है कि ये ही होता है सच्चा प्यार, हम अलग हो जाते हैं और किस्मत फिर से हमें मिला देती है. तो अनुराग प्रेरणा से पूछता है कि प्यार करती हो मुझसे? तो प्रेरणा कहती हैं बहुत. फिर अनुराग कहता है कि मर सकती हो मेरे लिए? तो प्रेरणा कहती है हां. तो फिर अनुराग प्रेरणा से कहता है कि मरो और उसे बिल्डिंग से धक्का दे देता है.

बता दें कि मेकर्स शो में लीप की प्लानिंग कर रहे हैं. इसी के साथ शो में नए और पुराने कैरेक्टर्स की एंट्री होगी. मिस्टर बजाज भी शो में वापसी करेंगे.

एकता ने प्रेरणा के कैरेक्टर के खत्म करने की खबर को कंफर्म करते हुए कहा था कि हां ऐसा होगा. शो में प्यार के डार्क साइड को दिखाया जाएगा. अनुराग और प्रेरणा छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद की गई जोड़ियों में से हैं, लेकिन अब फैंस धोखा देखेंगे.

खैर, शो से प्रेरणा का कैरेक्टर खत्म होगा या फिर कोई नया ट्विस्ट आएगा ये देखना दिलचस्प होगा. एकता कपूर का शो है सबकुछ इतना सिंपल नहीं होगा.

Related Articles