एकता कपूर ने मंदिर के बाहर गरीबों को इस तरह बांटे केले, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

टीवी और बॉलीवुड की मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसके चलते लोग उन्हें खूब ट्रोल भी कर रहे हैं। इस वीडियो में एकता कपूर मंदिर के बाहर बैठे गरीब लोगों को केले बांटती हुई नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में वह ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वह मंदिर के बार लाइन से बैठे गरीब लोगों को केले बांट रही हैं, लेकिन वीडियो में दिखाया गया है कि एकता कपूर सभी गरीबों को दूर से केले देती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं।

एक यूजर ने एकता कपूर को ट्रोल करते हुए लिखा- ‘वाह! कितना अच्छा तरीका है केले देने का, जैसे उनके हाथ पर फेंक देना? अगर आपको ऐसा लगता है कि उन्हें छूने से आपको कोई बीमारी हो जाएगी, तो आप इस तरह के जरूरतमंद काम ना करें, वाह! मैं स्तब्ध हूं।’

वहीं दूसरे  यूजर ने लिखा- देखें वो (एकता कपूर) गरीबों को केले दे रही हो या उनके हाथों में फेंक रही हैं, क्योंकि वह इन लोगों को छूना नहीं चाहती हैं। वहीं एक और ने लिखा- ऐसा लग रहा है एहसान कर रही हैं, उनके हाथों में केला फेंक रही हैं।

 

हालांकि, इस पर अभी तक उनका कोई रिएक्शन नहीं आया है। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, हाल ही में ऑल्ट बालाजी की सीरिज ‘मेंटलहुड’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस सीरिज में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Related Articles