एकता कपूर ने सुशांत की याद में किया ये बड़ा ऐलान, शुरू होगा ‘पव‍ित्र रिश्ता फंड’

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने पूरे हो गए हैं. प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सुशांत सिंह की याद में एक बड़ा ऐलान किया है. सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए एकता ने मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फंड शुरू करने की घोषणा की है. ये फंड सुशांत सिंह के पहले टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के नाम से रखा जाएगा. इस फंड का उद्देश्य लोगों के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता फैलाना है.

बता दें सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन का शिकार थे, निधन के 6 महीने के पहले से वो अपना इलाज करा रहे थे. यही वजह है कि एकता इस तरह का जागरूकता अभियान शुरू करने जा रही हैं ताकि मानसिक रूप से परेशान लोगों को इससे मदद मिल सके. तरूण कतियल के साथ मिलकर एकता इस पर काम को करेंगी. एकता कपूर ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, ‘पिछले दस सालों में काफी कुछ बदल चुका है. आज हर चीज का बहुत ज्यादा दवाब रहता है. इस पैन्डेमिक में हम घरों में सिमट कर रह गए हैं. काम, घर, नौकरी चले जाने के डर से हमारा स्ट्रेस लेवल काफी बढ़ गया है. इसके चलते कई लोगों के मानसिक स्वास्थ्य पर इसका बुरा असर पड़ रहा है. ‘पवित्र रिश्ता’ फंड का हिस्सा बनकर मैं बेहद खुश हूं.’

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से ही अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. इस शो में अंकिता लोखंडे के साथ उनकी जोड़ी बनी थी. इस शो ने अपने समय में जमकर टीआरपी बटोरी थी.

Related Articles