एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो, मांग में सिंदूर देख फैंस हुए हैरान

मुंबई: टीवी ऐक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने मंगलवार की रात को अपने बेटे को जन्म दिया है। इसकी खबर मिलते ही उनको देखने उनकी सहेली (प्रोड्यूसर) एकता कपूर (Ekta Kapoor) अस्पताल पहुंची। वहां पहुंच कर एकता कपूर ने अपनी सहेली को बच्चें को जन्म देने पर बधाई दी और उनके साथ अपनी एक वीडियो क्लिप बनाकर सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) पर पोस्ट की है। इस वीडियो में एकता (Ekta)अपनी सहेली अनीता को बधाई देते हुए दिख रही है लेकिन इससे भी ज्यादा खास है उनकी मांग का सिंदूर, जो सुर्खियों में बना हुआ है।

दरअसल, इंस्टाग्राम के इस वीडियो में एकता की मांग में भरा हुआ सिंदूर दिखाई दे रहा हैं, जबकि एकता ने सार्वजनिक रूप से अपनी शादी या पति के बारे में अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है। मांग में सिंदूर देखते ही उनके फैंस ने सवालो की झड़ी लगा दी। इन सवालो का अभी तक एकता ने कोई जवाब नहीं दिया है। इस वीडियो और फोटो में देख कर आपके मन में भी सवाल आएगा क्या एकता ने शादी कर ली है। यह बात जरूर है कि उनका एक बेटा है, जो सरोगेसी से जन्मा है।

ये भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में दूसरी बड़ी वारदात, बदमाशों ने महिला को उतारा मौत के घाट

किसके नाम का भरा सिंदूर?

सिंदूर में दिखी एकता के इस वीडियो को लेकर कई लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे है। कोई कह रहा है कि एकता काफी धार्मिक स्वभाव की हैं। ऐसे में उनका टीका माथा में लगते ही थोड़ा ऊपर लग गया है, जिससे ऐसा लगता है कि उन्होंने मांग में सिंदूर भरा है। असली बात क्या है, यह किसी को अभी तक नहीं पता है इसका खुलासा तो खुद एकता कपूर ही कर सकती हैं कि आखिर उन्होंने मांग क्यों भरी हुई है। उन्होंने अब तक अपनी शादी की पुष्टि नहीं की है।

ये भी पढ़ें : राज्यसभा कार्यवाही: कांग्रेस सांसदों ने किया Walk out, जानें PM मोदी की बड़ी बातें

एकता ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जब आपको एहसास होता है कि अब आप काम और लवलाइफ के बारे में बतिया नहीं सकते हैं, सिर्फ बेबी के बारे में बोल सकते हैं, बधाई।’ एकता अपने इस पोस्ट से एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को मां बनने की बधाई दे रही हैं।

Related Articles

Back to top button