‘वीरे दी वेडिंग’ की पर्सनल स्क्रीनिंग की प्लानिंग कर रहीं एकता कपूर

मुंबई: निर्माता एकता कपूर का कहना है कि उन्हें अपनी किसी फिल्म की पर्सनल स्क्रीनिंग रखे आठ साल हो चुके हैं और अब आठ वर्ष बाद वह ‘वीरे दी वेडिंग’ की पर्सनल स्क्रीनिंग की योजना बना रही हैं। एकता ने बुधवार को ट्वीट किया, “आठ वर्षो में पहली बार मैं अपनी फिल्म की पर्सनल स्क्रीनिंग रखने जा रही हूं, जो मैं कभी नहीं करती! पिछली बार मैंने ‘द डर्टी पिक्चर’ की स्क्रीनिंग रखी थी।”

शशांक घोष द्वारा निर्देशित ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज होगी। फिल्म रिया कपूर द्वारा निर्मित है। इसमें करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की प्री-रिलीज के बारे में एकता ने कहा, “ओके, यह कहने का समय आ गया है। ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज होने वाली है और फिल्म रिलीज होने से पहले यह कहना जरूरी है। परिणाम हमारी यादों को परिभाषित करते हैं। फिल्म अच्छा कारोबार करती है तो हम उसे खुशी के साथ याद करते हैं। और अगर नहीं करती तो हम उसे याद से मिटा देते हैं या उसे गलती कह देते हैं।”

उन्होंने कहा कि उन्हें ‘वीरे दी वेडिंग’ पर गर्व है। उन्होंने कहा, “कुछ सालों बाद..एक पीढ़ी याद करेगी कि एक फिल्म आई थी जिसने हमें सिखाया कि हम जैसे हैं, वह सही है। तलाकशुदा हो, अविवाहित, मोटे या कुछ और जैसे हम हैं, वैसे होने में कोई बुराई नहीं है।

Related Articles