सुशांत के लिए एकता कपूर रखेंगी प्रेयर मीट ! उनसे मिलने पहुंची एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता !

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। 34 साल की उम्र में एक्टर ने दुनिया से अलविदा कह दिया। बॉलीवुड और टीवी  इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है। सेलेब्स एक्टर लगातार पोस्ट कर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। वहीं कहा जा रहा है कि  एकता कपूर सुशांत के लिए प्रेयर मीट आयोजित करेंगी। सुशांत के लिए प्रेयर मीट रखने को लेकर अंकिता भी एकता से बात करने पहुंची। एकता के घर जाते वक्त  अंकिता की तस्वीरें सामने आई हैं।

इस दौरान अंकिता के करीबी दोस्त और फिल्म मेकर संदीप सिंह भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में संदीप अंकित का पूरा पूरा साथ दे रहे हैं। इस वक्त अंकिता की हालत बेहद खराब है। अंकिता खुद को संभाल नहीं पा रही हैं। अंकिता सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहती थी लेकिन इसलिए नहीं जा पाई क्योंकि वो सुशांत को ऐसी हालत में नहीं देख पाती।

आपको बता दें कि मंगलवार को अंकिता लोखंडे सुशांत के परिवार से मिलने के लिए पहुंची थी। अपने कुछ दोस्तों के साथ वो रोती हुई सुशांत के घर में दाखिल हुईं। उनके साथ कुछ दोस्त भी थे। सोशल मीडिया पर सुशांत के परिवार से मुलाकात करने के लिए पहुंची अंकिता का वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा गया कि अंकिता किस कदर टूट चुकी हैं। सुशांत के अंतिम संस्कार में अंकिता नहीं पहुंची थी लेकिन वो उनके पिता और बहनों से मिलने जरूर पहुंची।

आपको बता दें कि पवित्र रिश्ता में सुशांत और अंकिता ने एक साथ काम किया था और यहीं से इन दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी। सुशांत और अंकिता करीब 6 सालों तक लिव में रहे। दोनों के प्यार और जोड़ी की मिसाल दी जाती थी लेकिन साल 2016 में इनके बीच अनबन की खबरें आई और फिर दोनों की राहें जुदा हो गईं। इस ब्रेकअप से अंकिता को बहुत सदमा लगा था।

Related Articles