IPL
IPL

एकता कपूर के बेटे रवि 2 साल के हुए, सोशल मीडिया पर लिखा, I Loveeee

मुंबई: टीवी क्वीन, प्रोड्यूसर एकता कपूर बेहद खुश नजर आ रही है क्योंकि आज बुधवार को अपने बेटे रवि कपूर (Ravi Kapoor) का जन्मदिन मना रही है। एकता के बेटे रवि 2 साल के हो गए हैं। जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने अपने बेटे रवि (Ravi) के साथ स्पेशल फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर जानकारी साझा की है। इस मौके पर उन्होंने एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी। इस पार्टी में कारण जौहर समेत कई बड़े सितारे शामिल हुए है।

रवि की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, एकता ने अपने बेटे रवि के साथ फोटो शेयर की है। एक तरफ एकता ने ब्राउन लेदर जैकेट पहन रखी है और रवि व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

एकता कपूर ने फोटो शेयर करके लिखा- हैप्पी बर्थडे रवि। ज्यादा कुछ कहने के लिए नहीं, बस ये कि तुम मेरे टर्निंग प्वॉइन्ट लैंडमार्क गिफ्ट हो। मैं अभी भी शॉक्ड (अच्छे तरीके से) में आ जाती हूं, मैं तुम्हारी मॉमी हूं I loveeeeeeee uuuuuuuuuuu❤️❤️❤️🍿🍿🍿

ये भी पढ़ें : Bathroom में नहीं मिली जगह, तो खुलेआम सबके सामने राखी ने लिया Bath

करण जौहर ने भी रवि को बर्थडे विश करके लिखा है कि हैप्पी बर्थडे मेरे डार्लिंग रवि। रूही, मेरे और यश की तरफ से हग और किस स्मृति ईरानी ने भी इंस्टा स्टोरी पर एकता और रवि की फोटो लगाते हुए प्यार भेजा। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी रवि को बर्थडे पर विश किया।

ये भी पढ़ें : दर्दनाक: सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत

टीवी और बॉलीवुड के सितारे पहुंचे

रवि की सेकंड बर्थडे पार्टी में टीवी और बॉलीवुड के सितारे पहुंचे और इस ईवेंट पर अभिनेता करण पटेल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दिखाई दे रहे है।

इस ग्रैंड बर्थडे पार्टी में शबीर आलूवलिया अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पहुंचे।

वहीं करण जौहर अपने दोनों बच्चों रूही और यश के साथ पहुंचे।

इस पार्टी में अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया जीसूजा भी अपने दो प्यार बच्चों के साथ पहुंचे।

पार्टी में एक्ट्रेस नीलम कोठारी भी अपनी बेटी के साथ इस अंदाज में एंट्री लेती दिखाई दीं।

 

Related Articles

Back to top button