एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए उतारा ‘फॉरेन पास’, जानिए क्या है इसमें खास?

0

नई दिल्ली: दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Bharti Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस पैक लॉन्च किए हैं। भारती एयरटेल ने यह प्लान भारत में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किए हैं। एयरटेल ने इस प्लान को Foreign Pass के नाम से उतारा है। जिसमें इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस पैक की शुरुआती कीमत 196 रुपये है और यह 20 देशों में वैध है।

एयरटेल के इस नए प्लान्स का लाभ सभी प्रीपेड ग्राहक उठा सकेंगे। प्रीपेड यूजर को Airtel Foreign Pass के 196 रुपये वाले प्लान में 20 मिनट, 296 रुपये वाले प्लान में 40 मिनट और 446 रुपये वाले प्लान में 75 मिनट की वॉयस कॉलिंग मिलती है। 196 रुपये वाले इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस कॉलिंग पैक 7 दिन, 296 रुपये वाला प्लान 30 दिन और 446 रुपये वाला प्लान 90 दिन की वैधता के साथ आता है। कंपनी ने अपने तीनों ऑफरों में एसएमएस की सुविधा नहीं दी है।

नये प्लान्स के लॉन्च के मौके पर भारती एयरटेल मार्केटिंग चीफ वाणी वेंकेटेश ने कहा, ”विदेशों में यात्रा करते समय भी हमारे ग्राहकों को अपने परिवार से जुड़े रहने और तनाव मुक्त रखने के लिए आज सुविधाजनक प्रीपेड इंटरनेशनल रोमिंग रिचार्ज ‘फॉरेन पास’ लॉन्च किया जा रहा है। इसे लॉन्च करते हुए मुझे बेहद खुशी है।” वेंकेटेश ने कहा, ”एयरटेल देश की पहली दूरसंचार कंपनी है, जिसने प्रीपेड ग्राहकों के लिए इन मूल्य प्रस्तावों को डिजाइन किया है। हम ग्राहकों को और सुविधा देने एवं उनकी खुशी को बढ़ाने के लिए नवाचारों पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगे।

नया इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस कॉलिंग प्लान यूएई, नेपाल, बांग्लादेश, सऊदी अरब, यूएसए, कतर, कुवैत, मलयेशिया, सिंगापुर, ब्रिटेन, श्रीलंका, बहरीन, चीन, कनाडा, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, हॉन्ग कॉन्ग, फ्रांस, नीदरलैंड्स और थाइलैंड जैसे 20 देशों में वैध हैं। Airtel प्रीपेड यूजर अगर इनमें से किसी भी देश में जा रहे हैं तो वह अपने नजदीकी रीटेलर शॉप पर जाकर ऑफर ले सकते हैं। इसके अलावा My Airtel App या फिर एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट से रिचार्ज कर प्लान एक्टिवेट कर सकते हैं।

loading...
शेयर करें