बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सर किया धड़ से अलग

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

सुल्तानपुर: प्रदेश में आये दिन मर्डर की ख़बरें आती रहती है. ताजा मामला जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रामपुर गांव का है, जहां एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया. घर में सो रहे छोटे भाई का गला बड़े भाई ने गंडासे से काटकर अलग कर दिया, इसके बाद उसके सर को खेत में और धड़ को पास के ही तालाब किनारे गाड़ दिया. जब आस-पास के लोगों को उस जगह से दुर्गन्ध आना शुरू हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बादकी पूछताछ में इस मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.

दरअसल रमेश कुमार उम्र लगभग 41 वर्ष बीते रविवार को अपने घर में सो रहा था, इसी दौरान उसके बड़े भाई ने धोखे से उसके ऊपर गड़ासे से हमला कर दिया, इस हमले में रमेश का सर धड से अलग हो गया. परिवार को कुछ पता न चले इसके लिए उसने रातों-रात सर और धड़ को दो अलग जहग गाड़ दिया और खुद फरार हो गया.

जब ग्रामीणों को दुर्गन्ध आई तो उन्होंने इसकी सूचना अखंड नगर पुलिस को दे दी, जिसके बाद पुलिस ने खुदाई के बाद सिर और धड़ को पुलिस ने बरामद किया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मृतक की पत्नी अपने बच्चों के संग मायके रहती थी. बड़े भाई को हिरासत में लेकर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles