मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई के पेट में चाकू से किया वार हालत गंभीर

0

देहरादून। उत्तराखंड के एक जिले में एक बड़े भाई ने मामूली झगड़े में अपने छोटे भाई के पेट में चाकू मार दी। इस घटना में छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को वहीं कोरोनेशन अस्पताल ले जाया गया। गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने उसे श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बताते चले कि सोमदत्त अधोईवाला विजयनगर में रहते हैं। उनके दो बेटे हैं, जो प्रिंटिस प्रेस में काम करते हैं। वह मूल रूप से बिजनौर के रहने वाले हैं। पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार रात को दोनों भाई शराब पीने के बाद खाना खा रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। गुस्से में बड़े भाई सत्यपाल ने छोटे भाई दीपक पर सब्जी काटने वाले चाकू से वार दिया।

अचानक हुए इस वार में छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तुरंत कोरोनेशन अस्पताल ले जाया गया। गंभीर होने पर उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने इस घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया। तहरीर न मिलने के कारण इस मामले में अभी कोई कठोर कार्यवाही नहीं हुई है।

 

loading...
शेयर करें