बुजुर्ग किसान की बेरहमी से हत्या, प्राइवेट पार्ट और सिर कूचकर फेका शव, बेटी ने लगाया…

लखनऊ: यूपी राजधानी लखनऊ में घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है, आये दिन यहां पर बड़ी घटनाओं को अंजाम देने से बदमाश नहीं चूकते है। ताजा मामला निगोहां इलाके का है। यहां के रंजतीखेड़ा गांव में बदमाशों ने 70 वर्षीय बुजुर्ग किसान महादेव लोधी की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इसके अलावा ईट पत्थर से बुर्जुग का प्राइवेट पार्ट और सिर कूचकर घटना को अंजाम दिया।

वह गांव के बाहर खेत में बने ट्यूब्वेल पर पत्नी के साथ सोए थे। बीते शुक्रवार सुबह उसका शव खून से लथपथ पड़ा मिला। मृतक की बेटी ने भाई की प्रेमिका पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है। पुलिस कई बिंदुओं पर हत्याकांड की जांच कर रही है।

ट्यूव्बेल पर बने कमरे में रहते थे

जानकारी के मुताबिक, रंजीतखेड़ा गांव के रहने वाले महादेव बीते कई सालों से अपनी पत्नी शांति के साथ गांव के बाहर खेत में ट्यूव्बेल पर बने कमरे में रहते थे। बीते शुक्रवार सुबह चारपाई पर खून से लथपथ हालत में महादेव का शव पड़ा था। शव के पास में ही खून से सनी ईंट पड़ी थी। पति का शव देखते ही पत्नी शांति चीख-पुकार कर रोने करने लगी।

प्राइवेट पार्ट और सिर कूचकर हत्या

इस घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर निगोहां जितेंद्र प्रताप सिंह ने घटनास्थल की पड़ताल की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। शांति ने बताया कि हम दोनों खाना खाने के बाद रात को सो गए थे। कैसे और किसने पति की हत्या की है उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। इंस्पेक्टर ने बताया कि बदमाशों ने महादेव का प्राइवेट पार्ट और सिर कूचकर वारदात को अंजाम दिया है। कई बिंदुओं पर पुलिस हत्याकांड की जांच की जा रही है।

बेटी ने भाई की प्रेमिका पर लगाया आरोप

सूचना पर पहुंची महादेव की बेटी श्वेता और बिटाना ने बताया कि बड़ा भाई जगदेव लखनऊ में रहकर नौकरी करता है। छोटा भाई गया प्रसाद गांव में रहता है। उसके एक महिला से संबंध हैं। दोनों लिवइन रिलेशन में रहते हैं। पिता इसका विरोध करते थे। इस कारण गया प्रसाद से अनबन थी। गया प्रसाद की प्रेमिका ने संपत्ति के लिए ही पिता की हत्या कराई है।

Related Articles