चुनाव प्रचार खत्म होते ही वीरभद्र ने किया बड़ा ऐलान, कांग्रेस में मची खलबली

0

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश का चुनाव प्रचार मंगलवार शाम समाप्‍त हो गया। गुरुवार को वोट डाले जाएंगे। मंगलवार को बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी। वहीं सीएम वीरभद्र ने एक बड़ा ऐलान कर दिया।

 http://puridunia.com/election-campaig…himachal-pradesh/295697/सीएम वीरभद्र ने दिया बड़ा बयान

सीएम वीरभद्र सिंह ने आज आखिरी दिन अपनी सीट अर्की और अपने बेटे विक्रमादित्या सिंह की सीट शिमला ग्रामीण में प्रचार किया। प्रचार के आखिरी दिन वीरभद्र सिंह ने कहा कि अब वो चुनाव नहीं लड़ेंगे। ये उनका आखिरी चुनाव है।

पीएम मोदी को दिया जवाब

इसके साथ ही वीरभद्र सिंह ने कहा कि पीएम नेरेंद्र मोदी ने चुनाव में जिस तरह की शब्दावली इस्तेमाल की, उन्होंने सारी हदें पार कर दी। ये हमारी शराफत है कि हमने ईंट का जवाब पत्थर से नहीं दिया। वीरभद्र सिंह ने राज्य में सरकार बनाने का दावा किया।

गृहमंत्री ने कांगेस पर साधा निशाना

वहीं प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी की तरफ से आज शिमला में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले ही हार मान ली है। जीएसटी और नोटबंदी के विरोध पर राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ विरोध के लिए विरोध कर रही है।  मोदी सरकार आने के बाद देश मे विकास हुआ है, आंकड़े इस बात के गवाह हैं।

loading...
शेयर करें