आज शाम पांच बजे थम जाएगा दिल्ली गुरुद्वारा का चुनाव प्रचार

नई दिल्ली: गुरुद्वारा चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है, शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। ऐसे में प्रत्याशी एक दिन पहले रात तक लोगों से मिलने की कोशिश में जुटे रहे। टैगोर गार्डन वार्ड 16 से पंथक अकाली लहर और शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के संयुक्त उम्मीदवार मलकिंदर सिंह ने वार्ड के लोगों से मुलाकात की, हालांकि चुनाव आयोग द्वारा किसी भी सभा पर रोक के बावजूद सभा आयोजित की गई।

22 अगस्त को होगा हार-जीत का फैसला

गुरुद्वारा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन से ठीक पहले प्रत्याशी देर रात तक मतदाताओं के बीच जाते रहे और अपनी बातें रखने की कोशिश की। टैगोर गार्डन इलाके में पंथक अकाली लहर और शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के संयुक्त उम्मीदवार ने इलाके में सभा आयोजित की। इस दौरान उन्होंने लोगों को बताया कि अगर उनकी पार्टी जीतती है तो किस तरह के बदलाव करेगी, साथ ही उन्होंने अपने विरोधी दलों पर काम नहीं करने और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

उन्होंने दावा किया कि इस सीट पर कोई मुकाबला नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि चुनाव वाले दिन राखी का त्योहार भी है। ऐसे में लोगों को समय निकालकर वोट जरूर देना चाहिए क्योंकि राखी तो हर साल मनाया जाता लेकिन कौम में बदलाव और अच्छाई के लिए ये मौका चार साल बाद मिलेगा।

वहीं टैगोर गार्डन के अलावा रमेश नगर इलाके में भी जागो पार्टी से चुनाव मैदान में उतरी अवनीत कौर ने कुछ संगतों के साथ मिलकर रात में लोगों से मुलाकात की और अपनी पार्टी के विचारों को रखा, साथ ही बड़े बदलाव की कोशिश करने का वादा करती दिखाई दीं। बता दें आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा और फिर 22 अगस्त को इन प्रत्याशियों के हार-जीत का फैसला मत पेटियों में बंद हो जाएगा।

यह भी पढे: दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, मौसम हुआ खुशनुमा

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles