दूसरे चरण की वोटिंग से 24 घंटे पहले चुनाव आयोग ने पीएम मोदी को दिया बड़ा झटका

0

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग कल यानि 14 दिसंबर को होनी है। वोटिंग से पहले बीजेपी कैंडिडेट भूषण भट्‌ट ने एक ऐसा बयान दे दिया जिसकी वजह से अब पूरी पार्टी विवादों में घिर गई है। उन्होंने चुनाव आयोग पर जमकर भड़ास निकाली है। भूषण का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद चुनाव आयोग ने अब उनसे जवाब मांगा है।

रिवरफ्रन्ट पर सोमवार शाम 7 बजे प्रधानमंत्री की सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा में भारी संख्या में लोग उमड़ पड़े थे। यह वीडियों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा के कुछ घंटे पहले का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में खाड़िया जमालपुर के प्रत्याशी भूषण भट्‌ट लोगों से कह रहे है कि प्रधानमंत्री की सभा से एक घंटे पहले पूरे क्षेत्र में एक बाइक रैली की जाएगी। जिसमें 4 हजार से 5 हजार वाहन होने चाहिए। जो लोग वाहन लेकर आएंगे उनके वाहन के पेट्रोल का पूरा खर्च टोकन के आधार पर चुकाया जायेगा।

वीडियों में भूषण भट्ट ने चुनाव आयोग की ऐसी की तैसे कहते हुए कहा कि मैं चुनाव को कुछ नहीं समझता, उसे जो करना है करे। बाइक रैली के बाद प्रधानमंत्री की सभा में सबको आना है। प्रधानमंत्री की सभा में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। जमालपुर , खाडिया, बेहरामपुरा, रायखड़ सहित क्षेत्रों में से भारी संख्या में लोग आने चाहिए। इसकी लिस्ट तैयार कर जो भी आयेगा उसका पूरा खर्च उठाया जायेगा।

भट्‌ट का वीडियो वायरल होते ही चुनाव आयेाग ने नोटिस जारी कर 2 दिन में जवाब मांगा है। बता दें कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साबरमती रिवरफ्रंट में सभा की थी। यहां से वे सी प्लेन के जरिये अंबाजी मंदिर गए थे। बताया जा रहा है कि वीडियो इस रैली से एक दिन पहले का है।

loading...
शेयर करें